scriptजब Cannes में Deepika Padukone के साथ हो गया था ये हादसा, फिर ऐसे संभाला एक्ट्रेस ने मामला | When Deepika Padukone Faced Accident at Cannes | Patrika News

जब Cannes में Deepika Padukone के साथ हो गया था ये हादसा, फिर ऐसे संभाला एक्ट्रेस ने मामला

Published: May 19, 2022 03:52:54 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इस बार के 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी के तौर पर नजर आईं, लेकिन वो काफी लंबे समय से कान्स में शामिल हो रही हैं.

जब Cannes में Deepika Padukone के साथ हो गया था ये हादसा, फिर ऐसे संभाला एक्ट्रेस ने मामला

जब Cannes में Deepika Padukone के साथ हो गया था ये हादसा, फिर ऐसे संभाला एक्ट्रेस ने मामला

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इस बार में एक्ट्रेस बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई हैं और वे इंडिया को रिप्रेजेंट कर रही हैं. उन्होंने कान्स में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक साड़ी में नजर आईं. साथ ही उनके बोल्ड मेकअप ने लोगों की नजरें उनपर टीकाने पर मजबूर कर दिया. साथ ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. दीपिका काफी लंबे समय से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं.
उन्होंने कई बार कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है. ये बात तो उनके सभी फैंस अच्छे से जानते हैं कि दीपिका पादुकोण अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा से ही काफी सीरियस रहती हैं. दीपिका की खास बात ये है कि वो किसी भी इवेंट का हिस्सा बनने से काफी समय पहले ही उसकी तैयारी शुरू कर देती हैं. दीपिका के स्टाइल के बारे में बात करते हुए स्टाइलिश शालीना नथानी (Shalina Nathani) ने बताया था कि ‘एक बार कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस की ड्रेस खो गई थी’.
यह भी पढ़ें

‘बाजीगर’ की शूटिंग के पहले दिन Shilpa Shetty को Shah Rukh Khan ने क्या सलाह दी थी?

https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शालीना ने बताया कि ‘उस ड्रेस को उन्हें पहले दिन पहनना था और वो नहीं मिली’. शालीना ने आगे बताया था कि ‘कान्स के लिए दीपिका और उनकी टीम न्यू यॉर्क से लंदन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस को पहले दिन जो ड्रेस पहननी है वो खो गई है. ये सुनते ही वे शॉक में चली गईं. उस समय उनकी स्टाइलिश को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें और कैसे इस परेशानी से निपटा जाए’. शालीना ने बताया कि ‘किसी भी परेशानी के लिए हमारे पास पहले से बैकअप तैयार रहता है लेकिन ओरिजिनल ड्रेस के न मिलने पर कोई भी खुश नहीं था’.
https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शालीना ने आगे बताया था कि ‘दीपिका की ड्रेस को लेकर पूरी स्ट्रैटजी बदलनी पड़ी और फिर जो ड्रेस एक्ट्रेस को बाद में पहननी थी, उसे पहले पहनाया गया। खैर, बाद में दीपिका की खोई हुई ड्रेस मिल गई थी और उन तक डिलीवर कर दी गई थी. दीपिका पादुकोण ने बाद में इस ड्रेस को पहनकर रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा था’. वहीं अगर एक्ट्रेस के काम के बारे में बात करें तो, वो जल्द ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो