scriptMunawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिल से मिल चुकी हैं Anjali Arora? किए हैरान कर देने वाले खुलासे | Anjali Arora Has Met Munawar Faruqui's Girlfriend Nazil | Patrika News

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिल से मिल चुकी हैं Anjali Arora? किए हैरान कर देने वाले खुलासे

Published: May 19, 2022 02:31:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ के दौरान मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था, लेकिन शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल के बारे में सब जानक चौंक गए.

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिल से मिल चुकी हैं Anjali Arora?

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड नाजिल से मिल चुकी हैं Anjali Arora?

ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाला कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है. शो का हर एक एपिसोड काफी दिलचस्प हुआ करता था. शो में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और अगर शो में सबसे ज्यादा किसी चीज ने दर्शकों ध्यान अपनी और खिंचा है तो वो है मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की जोड़ी. शो में दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी. दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इंजहार भी किया था.
वो कितना झूठ और सच है ये बात तो वो ही जानते हैं, लेकिन ‘लॉकअप’ शो मुनव्वर फारूकी ने जीता था, जिसके बाद जब वो शो से बाहर आए, तब जाकर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ बड़े राज खुले थे. शो के दौरान उन्होंने इस बात को तो खुलासा किया था कि उनकी एक पत्नी और एक बेटा भी है. वहीं अब शो से बाहर आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि उनकी एक गर्लफ्रेंड भी हैं, जिसका नाम नाजिल (Nazil) है. दोनों की साथ में काफी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, जिसके बाद हर कोई जानना चाहता था वो कौन हैं?
यह भी पढ़ें

जब Kangana Ranaut पर पिता ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने दिया था उल्टा जवाब

https://twitter.com/munawar0018?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बाद शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसको सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. मुनव्वर फारूकी और नाजिल को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि अरोड़ा ने नाजिला को लेकर एक खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि दोनों एक दूसरे से मिल चुके हैं. जी हां, हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब अंजलि से पूछा गया कि ‘क्या उनकी और नाजिला की मुलाकात हुई है?’.
https://twitter.com/hashtag/AnjaliArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस सवाल का जवाब देते हुए अंजलि ने कहा कि ‘हां… वो नाजिला से मिल चुकी हैं. वो उनसे लॉकअप की सक्सेस पार्टी में मिली थीं. मैं तब उनसे मिली जब वह मुनव्वर के साथ आई थी’. अंजलि ने आगे बात करते हुए बताया कि ‘मुनव्वर ने ही हम दोनों के मिलाया था. हालांकि ये अजीब नहीं था, मुझे पता था कि वह मुनव्वर की गर्लफ्रेंड हैं और पार्टी में आने वाली हैं’. साथ ही अंजलि ने नाजिला की काफी तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि ‘वे बहुत प्यारी है, दोनों साथ में बेहद खुश हैं. इसमें कोई लव ट्रायएंगल नहीं है. मेरा और मुनव्वर का रिश्ता केवल दोस्ती का है’.

ट्रेंडिंग वीडियो