script‘मैं भी आपको…’, जब Kangana Ranaut को मारने के लिए आगे बढ़े पिता; तब एक्ट्रेस ने पकड़ लिया था हाथ | When Kangana Ranaut’s Father Tried to Slap Her in Anger | Patrika News
बॉलीवुड

‘मैं भी आपको…’, जब Kangana Ranaut को मारने के लिए आगे बढ़े पिता; तब एक्ट्रेस ने पकड़ लिया था हाथ

अपने बेबाक बयानों के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, जो कल यानी 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

May 19, 2022 / 03:57 pm

Vandana Saini

जब Kangana Ranaut पर पिता ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने दिया था उल्टा जवाब

जब Kangana Ranaut पर पिता ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने दिया था उल्टा जवाब

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही रजनीश घई की निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में नजर आने वाली है. फिल्म में उनके कई दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. फिल्म में कंगना के अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस उनके इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी नजर आ रही हैं.
कंगना और अर्जुन की ये धाकड़ फिल्म कल यानी 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होना वाली है. वहीं अक्सर अपने विवादित बयानों और बेबाक अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे. ऐसे ही एक वाकया उन्हें अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था, जो उनके पिता से जुड़ा है. कंगना ने बताया कि ‘एक बार जब उनके पिता ने गुस्से में आकर कंगना पर हाथ उठा दिया था, तब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि उनके पिता की बोलती ही बंद हो गई थी’.
यह भी पढ़ें

Cannes में Aishwarya Rai ने कुछ यूं रखा अपना पहला कदम कि दीवाने हो गए सब

https://twitter.com/hashtag/kanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने बताया था कि ‘जब कंगना के पिता उन्हें थप्पड़ मारने जा रहे थे, तभी उन्होंने अपने पिता का हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद थप्पड़ तो दूर की बात है वो कंगना को छू भी नहीं पाए थे’. कंगना ने बताया था कि ‘उनके पिता उन्हें शुरूआत से ही डॉक्टर बनाना चाहते थे. इसलिए वो कंगना की पढ़ाई पर काफी ज़ोर देते थे. एक बार जब कंगना ने स्कूल जाने से मना कर दिया तो उनके पिता को काफी गुस्सा आ गया, तो उन्होंने कंगना पर हाथ उठा दिया’. जैसे ही उनके पिता ने उन पर हाथ उठाया तो कंगना ने कहा कि ‘अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी आपको थप्पड़ मारूंगी’.
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने आगे बताया कि ‘उनकी ये बात सुनकर उनके पिता स्तब्ध रह गए थे और उनकी बोलती ही बंद हो गई थी’. बता दें कि कंगना रनौत का इंडस्ट्री नें कोई गॉडफादर नहीं है. उन्होंने आज जो मुाकम हासिल किया है खुद अपने दम पर किया है. इसके लिए कंगना ने काफी स्ट्रगल भी किया है. वहीं अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘सीता’ और ‘इमली’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फिलहाल, वो अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में लगी हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मैं भी आपको…’, जब Kangana Ranaut को मारने के लिए आगे बढ़े पिता; तब एक्ट्रेस ने पकड़ लिया था हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो