जब शो के दौरान विदेशी होस्ट ने उड़ाया था भारतीय संस्कृति का मजाक, ऐश्वर्या राय ने दिया था करारा जवाब...देखें Video

By: Pratibha Tripathi
| Published: 15 Sep 2021, 08:15 PM IST
जब शो के दौरान विदेशी होस्ट ने उड़ाया था भारतीय संस्कृति का मजाक, ऐश्वर्या राय ने दिया था करारा जवाब...देखें Video
Aishwarya Rai Roasted David Letterman On His Show

ऐश्वर्या राय जब डेविड लेटरमैन के शो पर पहुंची थीं, तब उनसे भारतीय संस्कृति को लेकर सवाल किया गया था जिसका ऐश्वर्या ने करारा जवाब देकर होस्ट का मुंह बंद कर दिया था, जिसके बाद पूरा स्टूडियो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था

नई दिल्ली । ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने किरदार के साथ साथ बच्चन परिवार की एक अच्छी बहू के रूप में जानी जाती है। उनके संस्कार की झलक उनकी बेटी में भी देखने को मिलती है। एश्वर्या आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभीहाल ही में ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक विदेशी होस्ट को करारा जवाब देते नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या भले ही देश-विदेश में अपनी फिल्मों के लिए जाती है इसके बाद भी उनमें भारतीय संस्कार की झलक साफ देखने को मिलती है। और भारत के प्रति उनकी चाहत उस समय देखने को मिली जब वो एक इंटरनेशनल चैट शो पर पहुंची थीं। चैट शो को डेविड लेटरमैन होस्ट कर रहे थे। इसके पहले डेविड शाहरुख खान का भी इंटरव्यू ले चुके थे, जो काफी सुर्खियों में रहा था। डेविड ने अपने चैट शो में ऐश्वर्या राय से कई तरह के सवाल जबाब किए। लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसा कुछ पूछ लिया, जो उन्हें ये पूछना भारी पड़ गया।

यह भी पढ़ें:- जब रोते बच्चे को देख गोद में लेकर चुप कराने लगीं ऐश्वर्या राय, खूब हो रही है तारीफ

ऐश्वर्या से डेविड ने पूछा कि- ‘क्या ये बात सच है कि अभी भी आप लोग अपने माता-पिता के साथ रहते हैं? जवाब में ऐश्वर्या ने कहा- हां। इसके बाद डेविड ने तंज कसते हुए फिर पूछा कि क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ साधारण सी बात है’? डेविड के इस सवाल पर वहां बैठे दर्शक तेजी से हंसने लगे, क्योंकि सब समझ चुके थे कि डेविड लेटरमैन ऐश्वर्या राय के साथ भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ा रहे हैं। विश्व स्तर पर भारतीय संस्कारों का मजाक उड़ता देखकर ऐश्वर्या ने अपना आपा खो दिया और वही सख्त एक्सप्रेशन्स के साथ उन्होनें एक मिनट सोचकर कहा- “हां भारत में बच्चों के बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है, क्योंकि हमें डिनर पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत नहीं होती है”।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने डेविड के तंज भरे सवाल का करारा जवाब भी वैसे ही एक्सप्रेशन्स के साथ दिया थी। साथ ही पश्चिमी सभ्यता को ये अहसास दिला दिया कि भारत अपने संस्कारों के मामले में पूरी दुनिया से सबसे आगे है। ऐश्वर्या राय का जवाब सुनकर पूरा हॉल जोरदार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। और डेविड भी बैकफुट पर आते नजर आए।

यह भी पढ़ें:- जब Aishwarya Rai का हुआ था Abhishek Bachchan से झगड़ा, कमरे से बाहर बिताई दो रातें

Aishwarya Rai