जब रोते बच्चे को देख गोद में लेकर चुप कराने लगीं ऐश्वर्या राय, खूब हो रही है तारीफ

By: Pratibha Tripathi
| Published: 15 Sep 2021, 03:11 PM IST
जब रोते बच्चे को देख गोद में लेकर चुप कराने लगीं ऐश्वर्या राय, खूब हो रही है तारीफ
aishwarya rai seen consoling crying baby

1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद एश्वर्या स्कूल स्टूडेंट्स से बात करने पंहुची उसी दौरान एक बच्चे को रोता देख उसे गोद में उठाकर चुपाने लगी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को उनती खूबसूरती के बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। जितनी ज्यादा वो सुर हों उतनी ही सुंदर उनका दिल है। जिसके चलते फैंस तो क्या हर जानने वाला उनके करीब है। ऐसा ही एक नजारा उस समय देखने को मिला जब उन्होने किसी अनजान रोते बच्चे को गोद में उठाकर चुप कराने की कोशिश की। उनकी इस दरियादिली को देख उनकी काफी तारीफ कर रहे है। भले ही यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन उनके इस सादगी भरे अंदाज ने हर किसी की दिल जीत लिया है।

वायरल हो रहा ये वीडियो उस समय का है जब एश्वर्या में साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। तब वो स्कूल के बच्चों से मुलाकात करने पंहुची थी। तभी वहां पर मौजूद एक छोटा से बच्चे को रोता देख उन्होने उसे गोद में उठा लिया। और चुप कराने लगी। लोग इस अभिनेत्री के बड़े दिल की खूब तारीफ कर रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो 27 साल पुराना है लेकिन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इसके बाद एश्वर्या गरीब बच्चों को समान भी देती नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय लाल साड़ी पहने मजर आ रही हैं। इसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी मां वृंदा राय को भी साथ खड़े देखा जा सकता है। इसके बाद एश्वर्या हाथियों के झुंड के पास भी जाती है जिसमें एक हाथी सूंड उठाकर फेयरवेल दे रहा है जिसे वो भी सलाम करके चली जाती हैं।

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में तमिल पॉलिटिकल ड्रामा इरुवर से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था। इसी साल यानी 1997 में ऐश्वर्या ने बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Aishwarya Rai Aishwarya Rai photos