scriptWhen Amitabh Bachchan SLAPPED Rekha For An Iranian Dancer? | जब एक लड़की के लिए अमिताभ बच्चन ने मार दिया था रेखा को जोरदार थप्पड़ | Patrika News

जब एक लड़की के लिए अमिताभ बच्चन ने मार दिया था रेखा को जोरदार थप्पड़

अमिताभ बच्चन ने एक बार गुस्से में रेखा को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। जिसके पीछे एक लड़की थी। अमिताभ बच्चन की हरकत से रेखा इतना दुखी हुई कि उन्होंने फिर एक बड़ा फैसला लिया।

नई दिल्ली

Published: September 17, 2021 01:22:39 pm

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी के कई किस्से सालों बाद खूब सुनने को मिलते हैं। कई ऐसी बातें जिन्हें जानकर लोग दंग रह जाते हैं। एक वक्त था जब रेखा अमिताभ बच्चन के प्यार में दीवानी हो गई थीं। बिग बी की पत्नी जया बच्चन से भी इस रिश्ते की पूरी खबर थी। बताया जाता है कि जया बच्चन ही वो शख्स हैं जिनकी वजह से अमिताभ बच्चन और रेखा फिर कभी बड़े पर्दे पर साथ नहीं दिखाई दिए। आज भी बिग बी और रेखा के बीच अजीब सी दूरी है। रेखा के जीवन पर आधारित किताब में अमिताभ और रेखा से जुड़ा एक किस्सा है। जिसमें बताया गया है कि एक लड़की के लिए अमिताभ बच्चन रेखा तक तो थप्पड़ मार दिया था।

Amitabh Bachchan Rekha
Amitabh Bachchan Rekha
r_1.jpg

रेखा के बाद इरानियन डांसर पर आया अमिताभ बच्चन का दिल

दरअसल, एक्ट्रेस रेखा की बुक 'रेखा द अनटोल्ड स्टोरी' पर में उनकी जिंदगी के कई राज का जिक्र किया गया है। वहीं किताब में कई ऐसी बातें भी हैं जिन्हें रेखा ने कभी नहीं माना। 80 के दशक में अमिताभ बच्चन और रेखा का प्यार परवान चढ़ चुका था। मशहूर वेवसाइट लहरें की एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन उस वक्त शादीशुदा थे। उन्होंने एक्ट्रेस जया प्रदा संग शादी की थी। इस बात की परवाह ना करते हुए भी अमिताभ बच्चन रेखा को दिल दे बैठे। इसी बीच फिल्म लावारिस की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का दिल इरानियन डांसर पर आ गया। फिल्म के एक गाने में नेली नामक इस डांसर ने बहुत जबरदस्त डांस किया था।

r_2.jpg

यह भी पढ़े- अमिताभ-रेखा को साथ में देख भड़क उठी थी जया, सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

रेखा को अमिताभ बच्चन ने जोरदार थप्पड़

धीरे-धीरे अमिताभ बच्चन और इरानियन के अफेरर्स के चर्चे रेखा तक भी आने लगे। अमिताभ बच्चन के अफेयर्स की खबर जब रेखा को लगी तो वो परेशान होने लगी। एक दिन रेखा फिर लावारिश के सेट पर ही पहुंच गई। इरानियन संग अफेयर्स की खबरों पर रेखा ने अमिताभ से सफाई मांगी। किताब के मुताबिक रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच खूब बहस हुई और अमिताभ बच्चन ने रेखा को जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया।

r_3.jpg

यह भी पढ़ें

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरों पर जया बच्चन का हैरान कर देने वाला बयान

रेखा ने बड़ा फैसला

अमिताभ बच्चन के थप्पड़ का जवाब वहां तो रेखा ने नहीं दिया, लेकिन वापस आने के बाद रेखा ने फिल्म सिलसिला में काम करने से मना कर दिया। फिल्म के निर्देशक यश चोपड़ा समझ गए थे कि रेखा ने ये फैसला गुस्से में लिया है। बाद में यश चोपड़ा जी ने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा संग बात की और तीनों को फिल्म में काम करने के मनाया। 'सिलसिला' रेखा और अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी भी साथ में काम नहीं किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.