scriptजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिक | when Ayushmann used to drink his wife Tahira Kashyap's breast milk | Patrika News

जब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2022 10:56:30 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

ताहिरा ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ पर एक किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने निजी जीवन पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Ayushmann Khurrana
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सिर्फ स्टार वाइफ ही नहीं बल्कि दो बच्चों की मां, कैंसर सर्वाइवर और एक लेखक भी हैं। हाल ही में उन्होंने मदरहुड पर लिखी अपनी एक किताब “द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर” लांच की। किताब में उन्होंने अपनी और आयुष्मान की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं। ताहिरा ने अपने पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना उनके ब्रेस्ट मिल्क को अपने प्रोटीन शेक में मिलाकर पीते थे। यह बात सुनकर आयुष्मान के फैंस हैरान रह गए। आईये जानते है पूरे किस्से के बारे में-
यह हैरान करने वाला खुलासा ताहिरा ने अपनी इस किताब में करते हुए बताया है कि ऐसा आयुष्मान ने क्यों किया था। इस किताब में ताहिरा ने बताया है कि वह कैसे आयुष्मान खराना के साथ तीन दिनों के बैंकॉक ट्रिप पर जाना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने अपने 7 महीने के बच्चे को घर पर अपने पैरंट्स की निगरानी में छोड़ दिया था। इस डिसीज़न को ताहिरा ने ‘फैमिली स्कैंडल’ का नाम दिया है।
आयुष्मान ने पी लिया था ब्रेस्ट मिल्क
ताहिरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी किताब में लिखे किस्से को शेयर किया है। ये किस्सा तब का है जब वो हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि तब उनका बच्चा सात महीने का था और इस ट्रिप पर जब उन्होंने ब्रेस्ट मिल्ड निकालकर रखा हुआ था तो आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया था।
क्या था वो पूरा किस्सा
उन्होंने बताया है कि इस ड्रीम ट्रिप पर जाने से पहले उन्होंने अपने बच्चे के लिए कुछ बोतल ब्रेस्ट मिल्क स्टोर करके रख दिया और एयपोर्ट के लिए निकल गईं। चेक इन करने से ठीक पहले ताहिरा को उनके पैरंट्स का फोन आया, उन्होंने बताया कि बच्चा तो ठीक है लेकिन मिल्क खत्म हो गया है। यह सुनकर ताहिरा परेशना हो उठीं, लेकिन उनके पास अब कोई ऑप्शन नहीं था और उन्हें चेक इन करना पड़ा। फ्लाइट के अंदर भी उन्हें काफी परेशान हो रही थीं क्योंकि उन्हें बार-बार ब्रेस्ट मिल्क निकालने के लिए वॉशरूम जाना पड़ रहा था। ताहिरा ने बताया कि इस दौरान आयुष्मान कैसे उन्हें चियर अप करना चाह रहे थे। वे होटल पहुंचे और शॉपिंग पर जाने का फैसला किया। निकलने से पहले ताहिरा ने एक बार फिर से अपना मिल्क निकाला और बच्चे का हाल जानने के लिए मां को फोन किया।
यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने पार्टनर को बिलकुल फ़िल्मी अंदाज़ में किया था प्रपोज़, जानिये किसने क्या किया

जब वह बात करते वापस लौटीं तो देखा कि बोतल खाली है। उन्हें पता लग चुका था कि आयुष्मान उस ब्रेस्ट मिल्क के साथ अपना प्रोटीन शेक खत्म कर चुके हैं। उन्होंने किताब में लिखा है, ‘माय बॉय (आयुष्मान) प्रोटीन शेक लेकर बेडरूम में रिलैक्स कर रहे थे। मैंने ब्रेस्ट मिल्क के गायब होने के विचित्र केस को लेकर उनसे सवाल किया, उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने मूंछों पर लगा मिल्क साफ किया। उन्होंने बस यही कहा- ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीन शेक के साथ अच्छे से मिस्क हो जाने वाला था। Yikes।
बता दें, ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की शादी को करीब 1 दशक होने वाले हैं। दोनों नवंबर अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मनाएंगे। दोनों की केमिस्ट्री और अंडरस्टैंडिंग फैंस को बहुत ज्यादा पसंद है। एक दूसरे के बुरे वक्त में इन दोनों हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रखा और कभी अपने पार्टनर को गिरने नहीं दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो