scriptजब एकता कपूर से शादी करने के लिए तैयार थे करण जौहर, रखी थी ये शर्त… | when karan johar was ready to marry ekta kapoor on this condition | Patrika News
बॉलीवुड

जब एकता कपूर से शादी करने के लिए तैयार थे करण जौहर, रखी थी ये शर्त…

इन समानताओं के अलावा वे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था।

मुंबईMay 07, 2020 / 07:50 am

Shaitan Prajapat

karan johar ekta kapoor

karan johar ekta kapoor

एकता कपूर और करण जौहर दोनों फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। कैमरे के पीछे रहते हुए दोनों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त है और दोनों के बीच बहुत सी बातें कॉमन हैं। स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बनने तक कई बातें शामिल हैं। यही नहीं दोनों के बीच ऐसी और भी कई कॉमन चीजें हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

karan johar ekta kapoor

इन समानताओं के अलावा वे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। करण जौहर ने कहा था कि अगर मुझे और एकता को सही पार्टनर की तलाश है, अगर सही जीवन साथ नहीं मिला तो हम दोनों एक-दूसरे से ही शादी कर लेंगे। मेरी और एकता की शादी से किसी को खुशी हो या ना हो, लेकिन मेरी मां को काफी खुशी होती।

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह सफेद बाल में नजर आ रहे हैं। उनका ये नया लुक देख हर कोई हैरान है। इस पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए करण जौहर को उनके सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज का रोल ऑफर कर दिया।

karan johar ekta kapoor

Home / Entertainment / Bollywood / जब एकता कपूर से शादी करने के लिए तैयार थे करण जौहर, रखी थी ये शर्त…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो