जब सलीम खान के पास नहीं थे सलमान की स्कूल फीस के पैसे, प्रिंसिपल ने एक्टर को निकाला क्लास से बाहर

By: पवन राणा
| Published: 30 Jul 2021, 06:43 PM IST
जब सलीम खान के पास नहीं थे सलमान की स्कूल फीस के पैसे, प्रिंसिपल ने एक्टर को निकाला क्लास से बाहर

आम लोगों की तरह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी एक बार स्कूल फीस नहीं भरने के चलते क्लास से बाहर किया गया था। ये किस्सा खुद सलमान ने एक शो में सुनाया था। एक्टर ने बताया था कि उनके पापा सलीम खान ने फीस जमा नहीं करवाई थी। इसलिए उन्हें क्लास से बाहर खड़ा किया गया। जब पापा को ये बात पता चली तो सलमान की जगह वे खुद खड़े हो गए थे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खुद बहुत कम खोलते नजर आते हैं। अक्सर मीडिया से बातचीत में एक्टर सवालों के जवाब टाल जाते हैं। हां, एक बार 'द कपिल शर्मा' में एक्टर ने जरूर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार वाकए सुनाए थे। आइए आपको बताते हैं सलमान ने कौनसे मजेदार वाकए सुनाए—

स्कूल फीस नहीं थी जमा, क्लास से बाहर निकाला सलमान को
'द कपिल शर्मा' में सलमान खान ने अपने स्कूल के दिनों का एक रोचक किस्सा सुनाया। एक्टर ने बताया कि जब वे कक्षा 4 में पढ़ते थे, तब प्रिंसिपल ने उन्हें इसलिए क्लास से बाहर कर दिया था कि उनकी स्कूल फीस जमा नहीं थी। एक्टर क्लास के बाहर खड़े रहे। दरअसल, जब सलमान को क्लास से बाहर खड़ा किया गया, तो उनके पिता सलीम खान स्कूल के पास से ही गुजर रहे थे। उन्होंने देखा कि सलमान क्लास से बाहर खड़े हैं।

यह भी पढ़ें : जब सलमान खान के घर में घुस आया था चोर, देखने लगा फिल्म

सलीम खान खड़े हो गए बेटे की जगह
सलीम खान सीधे प्रिंसिपल के पास गए और सलमान को बाहर खड़े किए जाने की वजह पूछी। सलीम ने प्रिंसिपल से पूछा कि क्या सलमान ने कोई बदमाशी की है। इस पर प्रिंसिपल ने बताया कि उनके बेटे की फीस जमा नहीं हुई है। इस पर सलीम ने बताया कि पैसों की कमी के चलते वे फीस जमा नहीं करवा पाए। फीस उन्होंने जमा नहीं करवाई, तो सजा सलमान को नहीं उन्हें मिलनी चाहिए। इसके बाद सलीम स्कूल की छुट्टी होने तक समलान की जगह खड़े रहे। जब प्रिंसिपल ने यह नजारा देखा, तो सलीम खान से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें : जब घर की दीवार गंदी करने पर सलमान खान की नौकर ने कर दी पिटाई

'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती'
इसी शो में सलमान ने खुद से जुड़ा एक और खुलासा कर फैंस को चौंका दिया था। सलमान से इस शो में एक्ट्रेसेस को ऑनस्क्रीन किस करने के बारे में सवाल पूछा। इस पर सलमान ने कहा कि मैं स्क्रीन पर किस सीन नहीं करता। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बातचीत में बीच में टोकते हुए अरबाज ने फटाक से कहा,'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती।' इस जवाब के बाद तो सेट पर हंसी के ठहाके ऐसे गूंजे कि रूकने का नाम ही नहीं लिया। बता दें कि सलमान खान ने अपने लिए ये नियम बना रखा है कि वे किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे। उन्होंने इस वादे को अब तक कायम भी रखा है। 'राधे' मूवी में उनका दिशा पाटनी के साथ एक किस सीन जरूर है, लेकिन अपनी पॉलिसी के चलते एक्ट्रेस के मुंह पर टेप जैसी चीज लगी दिखाई दी। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी।

Salman Khan