scriptक्या 55 साल के सुहेल सेठ ने 18 साल छोटी सुपरमॉडल से कर ली है सगाई! जानिए हकीकत | writer suhel seth engaged with model lakshmi menon | Patrika News

क्या 55 साल के सुहेल सेठ ने 18 साल छोटी सुपरमॉडल से कर ली है सगाई! जानिए हकीकत

locationमुंबईPublished: Nov 17, 2018 05:55:04 pm

Submitted by:

Amit Singh

सुहेल सेठ ने 1989 में संध्या से शादी की थी लेकिन उनकी शादी सिर्फ चार साल ही चली थी

suhel seth

suhel seth

मशहूर लेखक और सेलेब्रिटी कंसलटेंट सुहेल सेठ ने हाल ही में सगाई कर ली है। खबरों के अनुुसार 55 साल के सुहेल सेठ ने 37 साल की मॉडल लक्ष्मी मेमन से दिल्ली में सगाई रचाई और अब जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। मंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार सुहेल, लक्ष्मी को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने सगाई की और छुट्टियों पर निकल गए।

suhel seth

अगले महीने कर सकते हैं शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहेल और लक्ष्मी इस साल 25 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। सुहेल इससे पहले संध्या से 1989 में शादी कर चुके हैं। दोनों के बीच रिश्ता केवल 4 साल ही चल पाया जिसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं लक्ष्मी मेनन की बात करें तो वह Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली पहली भारतीय मॉडल थीं। लक्ष्मी के लिव इऩ पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता का निधन हो चुका है। प्रबुद्धा पेशे से फोटोग्राफर थे। फिलहाल लक्ष्मी गोवा में रहती हैं।

suhel seth

दोस्तों को भेजा मैसेज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , एक हफ्ते पहले सुहेल ने अपने गुरुग्राम स्थित आवास में लक्ष्मी से सगाई की। इस मौके पर सुहेल की मां, भाई स्वप्न सेठ और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। सगाई के बाद सुहेल, लक्ष्मी के साथ छुट्टियां मनाने गोवा और स्विट्जरलैंड चले गए हैं। खबरों के अनुसार जल्दी ही सुहेल और लक्ष्मी गुरुग्राम स्थित आवास पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने अपने दोस्तों को 25 दिसंबर के लिए ‘save the date’ मैसेज भेजा है। दोनों ने 25 दिसंबर को मेहमानों के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन भी किया है। हालांकि इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकती है।

suhel seth

बैकग्राउंड
गौरतलब है कि सुहेल सेठ ने 1989 में संध्या से शादी की थी लेकिन उनकी शादी सिर्फ चार साल ही चली थी। वहीं लक्ष्मी मेनन फिलहाल गोवा में रहती हैं। 2012 में उनके लिव इऩ पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता की मौत हो गई थी। वो पेशे से फोटोग्राफर थे। Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली लक्ष्मी मेनन पहली भारतीय मॉडल थीं। 2011 में मेनन को कैलेंडर पर जगह मिली थी।

मीटू में फंस चुके हैं सुहेल सेठ
बताते चलें कि सुहेल सेठ पर एक साथ 5 महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। फिल्म मेकर नताशा राठौर ने मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसके साथ ही लिखा था, ‘पिछले साल यह हादसा गुरुग्राम में हुआ था। सुहेल ने गलत तरीके से मुझे छूने की कोशिश की थी जिसपर मैंने सुहेल की फटकार लगाई।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो