क्लीनिक पर बैठे डाॅक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

क्लीनिक पर बैठे डाॅक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Nitin Sharma | Publish: Jul, 13 2018 02:34:11 PM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

पत्नी ने जीजा आैर उसके पिता पर लगाया आरोप

बुलंदशहर।बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के सिकन्द्राबाद रोड पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब क्लीनिक पर बैठे एक डाॅक्टर पर बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।वहीं आनन फानन में लोग घायल डॉक्टर को अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक के परिजनों की माने तो वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक डॉक्टर के रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया है।पुलिस परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी देखें-क्लीनिक में बैठा था डॉक्टर तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

यह भी पढ़ें-शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ की एेसी हैवानियत, जानकर रो देंगे आप

क्लीनिक पर बैठा था डाॅक्टर अचानक कर दिया हमला

दरअसल बुलंदशहर जिले के कंकोड में डाॅक्टर मुकेश गौड़ अपने परिवार के साथ रहते थे।वह कस्बे में ही अपना क्लीनिक चलाते थे।रोज की तरह शुक्रवार को भी मुकेश अपनी क्लीनिक पर आकर बैठा ही था।इसी दौरान सुबह करीब आठ बजे बाइक तीन बाइक सवार उनके क्लीनिक पर पहुंचे।आरोप है कि यहां जब तक डाॅक्टर कुछ समझ पाता।आरोपियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।अासपास के लोग गालियां चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे।इसबीच ही मौका पाकर आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गये।वहीं पुलिस ने घायल डाॅक्टरों के परिजनों आैर पुलिस को सूचना देकर पास के अस्पताल पहुंचाया। वहां डाॅक्टर को तीन गालियां लगी मिली।डाॅक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-इस जिले में कांटे जाएंगे कुत्तों के कान, वजह जानकर चाैंक जाएंगे आप

पत्नी ने जीजा पर लगाया पति की हत्या करने का आरोप

वहीं मृतक डाॅक्टर की पत्नी ने उनकी हत्या का आरोपी अपने जीजा आैर उसके पिता व एक अज्ञात पर लगाया है।इसकी वजह उन्होंने पिछले समय से चली आ रही रंजिश को बताया है।इसमें महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति आैर जीजा मोनू में साल 2016 में उस वक्त दुश्मनी हो गई थी।जब डाॅक्टर का भतीजा जीजा सोनू की बहन को अपने साथ भगा ले गया था। इसके बाद दोनों प्रेमी युगल ने कोर्ट की शरण लेकर शादी कर ली थी। उसी दिन से आरोपी सोनू ने इसे अपनी बेइज़्ज़ती समझकर डाॅक्टर मुकेश से बदला लेने की ठान ली थी।मृतक की पत्नी का आरोप है कि आज सोनू अपने पिता राकेश,और एक अज्ञात साथी के साथ बाइक पर सवार होकर मृतक डॉक्टर मुकेश के क्लीनिक पर पहुंचे।जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।वारदात को अंजाम देकर आरोपी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन भी किया है।

Ad Block is Banned