पूर्वांचल का कुख्यात इनामी बदमाश पुलिस के चढ़ा हत्थे, किसी बड़े गिरोह से जुड़े हैं तार, पुछताछ में होगा खुलासा

पूर्वांचल का कुख्यात इनामी बदमाश पुलिस के चढ़ा हत्थे, किसी बड़े गिरोह से जुड़े हैं तार, पुछताछ में होगा खुलासा

Ashutosh Pathak | Publish: Jul, 27 2018 11:01:57 AM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

50 हजार का इनामी कुख्यात कन्हैया मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार,साथी फरार

बुलन्दशहर। यूपी में योगी राज में पुलिस का ऑपरेशन शूट आउट जारी है, वेस्ट यूपी में बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए पुलिस लगातार एनकाउंटर कर रही है। जिसमें अब तक यूपी पुलिस को कामयाबी भी मिली है। इसी के तहत एक बार फिर बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने पूर्वांचल में कई वारदातों को अंजाम दे चुके पचास हजार के शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उससे पूछ-ताछ कर इसके आकाओं के पर्दाफाश करने में जुटी है।

देखें वीडियो: पूर्वांचल का कुख्यात बदमाश पुलिस के हत्थे

पूर्वांचल में हत्या लूट जैसे संगीन दर्जनों में मामले में आरोपी चल रहा राजेन्द्र उर्फ कन्हैया अब बुलंदशहर में किसी वारदात को अंजाम देने पहुंचा। लेकिन शायद उसे इस बात का इल्म नहीं था कि अब उसके दिन नहीं रहे। दरअसल देर रात पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना मिली कू कुख्यात अपराधी बारिश की रात में अपने एक साथी के साथ किसी बड़ी घटना की अंजाम देने वाला है।

ये भी पढ़ें: घर से अपहरण के बाद नाबालिग से गैंगरेप, किशोरी की हालत देखकर सहम जाएंगे आप

सूचना मिलते ही रात में ही क्राइम ब्रांच, और सिकन्द्राबाद पुलिस की सयुंक्त टीम की कोतवाली क्षेत्र के जौली गांव के आसपास सर्च आपरेशन चलाया। लेकिन जैसे ही राजेन्द्र उर्फ कन्हैया ने पुलिस के देखा उसने भाप लिया कि ये पुलिस उसके लिए ही आई है। इसके बाद उसके बिना देर किए पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने कन्हैया को घायल कर गिरफ्तार कर लिया। हालाकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: इस चाइनीज मोबाइल कंपनी के इतने 1 करोड़ 25 लाख के इतने मोबाइल चोरी, पुलिस ने आरोपियों को इस तरह धर दबोचा

एसपी सीटी डा.प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस ने रात भर कांबिंग की लेकिन अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वहीं घायल कुख्यात पर लगभग डेढ़ दर्जन संगीन मामले ब दर्ज बताए जा रहे हैं, पूर्वांचल के किसी बड़े गिरोह से इसके तार जुड़े बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इनामी बदमाश कन्हैया के कब्जे से एक तमंचा, कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये हैं। कन्हैया पर पूर्वांचल में दजर्नो संगीन मामले दर्ज बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मुन्ना बजरंगी के बाद अब जेल में इस कुख्यात बदमाश की हो सकती है हत्या!

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned