मतगणना से पहले गठबंधन प्रत्याशी ने कर दी यह बड़ी मांग, मचा हड़कंप

मतगणना से पहले गठबंधन प्रत्याशी ने कर दी यह बड़ी मांग, मचा हड़कंप

Iftekhar Ahmed | Publish: May, 01 2019 09:02:41 PM (IST) | Updated: May, 01 2019 09:02:43 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • गठबंधन प्रत्याशी ने लगाए डीएम पर गंभीर आरोप
  • डीएम के नए ओएसडी को बताया भाजपा प्रत्याशी का रिश्तेदार
  • चुनाव आयोग से की ओएसडी बदलने की शिकायत

बुलंदशहर. 2019 लोकसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में बुलंदशहर में मतदान हुआ था। लेकिन मतगणना से पहले ही यहां गठबंधन प्रत्याशी के साथ ही गठबंधन में शामिल सपा और रालोद ने डीएम के ओएसडी को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। 23 मई को होने वाले काउंटिंग से पहले गठबंधन प्रत्याशी और सपा-बसपा-लोक दल के नेताओं ने पत्र लिखकर डीएम के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

दरअसल, हाल ही में बुलंदशहर में डीएम के ओएसडी बनाए गए स्टेन्द्र कुमार की शिकायत गठबन्धन प्रत्याशी और सपा, बसपा, रालोद के जिलाध्यक्ष ने भारत निर्वाचन आयोग से की है। शिकायत कर्ताओं ने सतेंद्र कुमार को ओएसडी पद से हटाने की मांग भी की है। महागठबंधन के बुलंदशहर प्रत्याशी योगेश वर्मा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त दिल्ली को लिखे शिकायती पत्र में गंभीर आरोप लगाते हुए मतगणना से पहले ओएसडी बदलने का आरोप लगाया है। योगेश वर्मा ने नए ओएसडी को भाजपा सांसद और प्रत्याशी भोला सिंह का रिश्तेदार बताया है। शिकायत-पत्र में मतगणना से पहले ओएसडी बदलने पर आपत्ति जताई गई है। गौरतलब है कि दूसरे चरण में 18 अप्रैल को बुलंदशहर में मतदान हो चुका है और 23 मई को वोटों की गिनती होनी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned