scriptBIG BREAKING: यूपी के बुलंदशहर में एक ही परिवार के 3 मुस्लिम बच्चों की गोली मारकर हत्या | BIG BREAKING: three children shot dead in bulandshahar | Patrika News

BIG BREAKING: यूपी के बुलंदशहर में एक ही परिवार के 3 मुस्लिम बच्चों की गोली मारकर हत्या

locationबुलंदशहरPublished: May 25, 2019 10:39:20 am

Submitted by:

Iftekhar

अपहरण के बाद तीन बच्चों की गोलियों से भनकर हत्या
हत्या के बाद हत्यारों ने शव को ट्यूबवेल में फेंक
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

Bulandshahar

BIG BREAKING: यूपी के बलंदशहर में मुस्लिम परिवार के 3 मासूमों की गोली मारकर हत्या

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में तीन मासूम बहन और भइयों को अगवा कर उनकी निर्ममता पूर्वक गोली मार हत्या कर दी है। हत्या के बाद हत्यारों ने शवों को 15 किलोमीटर दूर ले जाकर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया। वहीं, एस साथ तीन बच्चों के शव गोलियों से छलनी शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों मासूमों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: शिवपाल के लिए चुनाव परिणाम लेकर आया बुरी खबर, राजनीतिक भविष्य पर भी उठने लगे सवाल

बुलंदशहर के फैसलाबाद में रहने वाले मासूम अब्दुल (10), आसमा (11) , अलीबा (12) की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि इन तीनों बच्चों को अपहरण करने के बाद हत्या की गई है। खबरों के मुताबिक अब्दुल, आसमा और अलीबा सुक्रवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान ये तीनों बच्चे अचानक गायब हो गए। तीनों बच्चों के गायब होने पर परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस को दी और 100 नंबर पर भी सूचना दी। पुलिस ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर अपने दायित्व की इतिश्री कर ली, लेकिन शनिवार की सुबह तीनों मासूम बच्चों के शव सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के एक ट्यूबवेल में पड़े मिले, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें- उपचुनाव में हार के बाद एक बार फिर कैराना फतह करने की ओऱ बढ़े भाजपा प्रत्याशी, गठबंधन का निकला दम

तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या की गई। ‌शव के आसपास के खेत में जगह-जगह खोखा कारतूस व खून पड़ा मिला है। मामले की जानकारी पाकर इलाके के पुलिस अधिकारी और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी को अपशब्द कहने वाले इस दिग्गज मुस्लिम नेता का हो गया बुरा हाल, प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद भी हार तय

बुलंदशहर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला अपसी रंजिश का नजर आ रहा है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। तीनों ही बच्चे एक ही खानदान के एक दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो