भाजपा विधायक के गांव में घुसने पर जूतों से पीटने की प्लानिंग का ऑडियो वायरल

Iftekhar Ahmed | Publish: May, 08 2019 09:40:27 AM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी के खिलाफ भड़क रहा ग्राणीणों में गुस्सा
  • स्थानीय युवक बना रहे हैं विधायक के गांव में आने पर जूतों से पीटने की प्लानिंग
  • विधायक बोले मेरे खिलाफ विरोधी रच रहे हैं साजिश

बुलंदशहर. भाजपा के स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी को जूतों से पीटने की प्लानंग का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में गांव में आने पर भाजपा विधायक को जूतों से पीटने की ग्रामीण युवकों की रणनीति बनाने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि पोस्टमार्टम की सिफारिश के लिए फोन नहीं उठाने से खफा युवक ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटने की बात कही है। ऑडियो सामने आने पर ताहरपुर के ग्राम प्रधान ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना आहार में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में भाजपा नेता ने सरेआम फाड़े महिला के कपड़े, तो दंपती ने ऐसे सिखाया सबक

दरअसल, बुलंदशहर के आहार थाना इलाके के गांव औरंगाबाद ताहरपुर में एक युवक की मौत हो गई थी। उस दौरान स्याना विधायक देवेंद्र लोधी को पोस्टमार्टम के लिए देर रात में गांव के कुछ लोगों ने फोन किया। मगर फोन नहीं उठा तो उसके बाद गांव के लोग नाराज हो गए और अगले दिन प्रधान से बातचीत में जमकर विधायक को गालीगलोज की और उनको गांव में आए तो जूतों से पीटने की बात भी की। वहीं, ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हबो रहा है। मामला तूल पकड़ने पर आनन-फानन में औरंगाबाद ताहरपुर के प्रधान मुकेश लोधी ने आरोपी युवक रामपाल के खिलाफ तत्काल आहार थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। यह घटना 4-5 मई 2019 की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- एक लाख आम के पेड़ों वाले बाग में लगी भीषण आग, स्वाद हो सकता है खट्‌टा

वहीं, इस मामले में ग्राम प्रधान मुकेश मोदी ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने विधायक देवेंद्र सिंह लोधी को गांव में मार पिटाई और जूते से मानने की बात कही है। इस मामले में मैंने आहार थाने में उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं, आहार थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया ग्राम प्रधान की तहरीर पर गांव के युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पेप्सिको के लिए आई बुरी खबर, यूपी के इस शहर में कंपनी के विज्ञापन और होर्डिंग भी उखाड़ कर फेंके गए

इस मामले में बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अभी आया है। यह विरोधी दल के लोगों हो सकते हैं और मेरे पास जो भी फोन आता है, मैं तत्काल उठाता हूं और मैंने कई पोस्टमार्टम रात में भी कर आए हैं। उन्होंने कहा कि गांव के प्रधान ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है, क्योंकि विरोधी दल के लोग हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned