scriptदबंगों ने भाई-बहन को खुलेआम जानवरों की तरह पीटा, वायरल वीडियो देखकर स्तब्ध रह जाएंगे आप | Brother and sister beaten up brutally by dabang | Patrika News

दबंगों ने भाई-बहन को खुलेआम जानवरों की तरह पीटा, वायरल वीडियो देखकर स्तब्ध रह जाएंगे आप

locationबुलंदशहरPublished: Jan 06, 2020 01:16:34 pm

Submitted by:

Iftekhar

पीड़ित परिवार ने पुलिस से की शिकायत
पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच
आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी का पुलिस कर रही दावा

pitai.png

 

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में मामूली विवाद को लेकर एक ही गांव के लोगों में झगड़ा हो गया। इस दौरान चार युवकों ने एक युवती और उसके भाई को जमकर पीटा, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली देहात में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

 

बुलंदशहर के कोतवाली देहात के गांव सब्दलपुर में 3 तारीख को गांव के ही रहने वाले दबंग लड़के दानिश हामिद और कासिम की पड़ोसी से पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई। दबंग 4 लड़कों ने एक परिवार की युवती नीरथ और उसकी बेटी कैफ खान को पीट दिया। लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं, मौके पहुंची पुलिस ने वीडियो के आधार पर पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली देहात में मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का पुलिस दावा कर रही है।


इस मामले में पीड़िता के चाचा राशिद ने बताया कि 3 तारीख को मेरे परिवार के भतीजे और भतीजी की उस गांव के दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दबंगों ने उनकी जमकर पीटाई कर दी। घटना की वीडियो भी वायरल हुई है। इस मामले में पुलिस से भी शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किए हैं। वह इस मामले में कोतवाली देहात इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो