scriptपुलिस पर लगा इस बड़े गोतस्‍कर से एक करोड़ रुपये लेने का आरोप- देखें वीडियो | Bulandshahr Khurja Gotaskar News In Hindi | Patrika News

पुलिस पर लगा इस बड़े गोतस्‍कर से एक करोड़ रुपये लेने का आरोप- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Dec 12, 2018 11:12:41 am

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर के कुख्यात गोतस्कर हाजी आरिफ पहलवान के नाम से अज्ञात लोगों ने एक बार फिर खुर्जा में पंपलेट चिपकाए हैं

Gotaskar

पुलिस पर लगा इस बड़े गोतस्‍कर से एक करोड़ रुपये लेने का आरोप- देखें वीडियो

बुलंदशहर। जनपद के कुख्यात गोतस्कर हाजी आरिफ पहलवान के नाम से अज्ञात लोगों ने एक बार फिर खुर्जा में पंपलेट चिपकाए हैं। इन पंपलेट के जरिए जहां अज्ञात लोगों ने बुलंदशहर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं योगी सरकार के लिए भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। एसडीएम खुर्जा पंपलेट लगवाने वाले लोगों की जांच कराकर कार्रवाई का दावा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

राजस्‍थान चुनाव: किसान के बेटे ने रानी को हराकर दिया मायावती को जीत का तोहफा

बुलंदशहर का बड़ा गोतस्‍कर है हाजी आरिफ

आपको बता दें कि कुख्यात हाजी आरिफ बुलंदशहर का बड़ा गोतस्कर माना जाता है। बुलंदशहर पुलिस की ओर से 25 हजार के इनामी हाजी आरिफ की मुनादी भी कर चुकी है। हाजी आरिफ को सरेंडर करने के लिए मोहलत दी गई है। उसमें भी अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है। हाजी आरिफ और उसके भाइयों को समय दिए हुए भी 15 से 20 दिन बीत चुके हैं।
यह भी पढ़ें

महिला थाने में व्‍यक्ति घुटनों पर बैठा और बोला- चॉकलेट खाओ और मान जाओ, मामला जानकर पुलिसकर्मियों की छूटी हंसी

Khurja
तमंचे पर डिस्‍को का भी आ चुका है वीडियो

इस बीच खुर्जा में अज्ञात लोगों ने दो अलग-अलग तरह के विवादित पंपलेट छपवाकर लगवाए हैं। इस बार पंपलेट लगाने वाले लोगों ने पुलिस और सफेदपोशों पर एक करोड़ रुपये में हाजी आरिफ को जीवनदान देने का आरोप लगाया है। खुर्जा एसडीएम सदानंद गुप्ता का कहना है क‍ि वह यह पता लगाने में जुटे हैं कि आखिर पंपलेट लगवाने के पीछे कौन है और वे ये सब क्यों कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाजी आरिफ की पर 48 मुकदमे दर्ज हैं जबक‍ि उसके छोटे भाई कासिम पर 23 केस दर्ज हैं। उसकी एक वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें वह हाथ में पिस्‍टल लेकर डांस करता नजर आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो