48 घंटे में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी बार मुठभेड़, दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

48 घंटे में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी बार मुठभेड़, दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Ashutosh Pathak | Publish: May, 18 2018 09:08:23 AM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

बुलंदशहर पुलिस ने 25-25 हज़ार के इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

बुलंदशहर। प्रदेश में कानून राज लाने और अपराधियों पर लगाम कसने को लेकर एक बार फिर ख़ाकी एक्शन मोड़ पर नज़र आ रही है, सूबे की पुलिस की बंदूक एक बार फिर आग उगल रही है। पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में 48 घण्टे में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी बार मुठभेड़ हुई। जहां आधी रात में पुलिस और बदमाशों की गोलियों की आवाज सुनने को मिली। इस मुठभेड़ में पुलिस दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें: आज इन राशि वालाें काे रखना हाेगा वाणी पर नियंत्रण, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

यह भी पढ़ें: आईए जानते है पवित्र रमजान माह के बारे में कुछ खास बातें, बता रहे हैं देवबंदी आलिम

दरअसल बुलन्दशहर में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए बुलंदशहर एसीपी केबी सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभारियों के रात में बुलंदशहर से निकले ने वाले नेशनल, और स्टेट हाइवे पर रहकर वाहन चैकिंग के निर्देश दिए थे। जिसके तहत बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस भी खुर्जा-पाहसु रोड़ पर झमका फ्लाईओवर के नीचे खड़ी चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को अलीगढ़ के रास्ते से तेज़ रफ़्तार ग्लैमर बाइक आती नजर आई, लेकिन जब बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमे बदमाशों की एक गोली खुर्जा कोतवाली प्रभारी को जा लगी। हालाकि गनीमत रही कि इस दौरान थाना प्रभारी ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की ओर से भी कई राउंड फायरिंग की। इस फायरिंग में पुलिस की एक गोली 25 हज़ार के इनामी नौशाद को लग गई, जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। साथ पुलिस ने घेराबंदी कर नौशाद के दूसरे साथी इनामी बदमाश गुलफाम को भी गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि पकड़े गए दोनों बदमाश बुलंदशहर के पाहसु थाना से गंभीर मुकदमों में वांछित चल रहे थे। जिन पर पहल से ही 25-25 हज़ार के इनाम की घोषणा कर रखी थी।

यह भी पढ़ें: OMGः सड़क पर तड़पते रहे दाे दाेस्त मदद काे नहीं आया काेई आगे एक की माैत

एसपी सिटी बुलन्दशहर प्रवीण रंजन ने बताया कि बुलन्दशहर पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए इनामी नौशाद को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि पुलिस ने गुलफाम से दो देसी तमन्चे एक ग्लैमर बाइक, कुछ ज़िंदा कारतूस और कारतूस के खाली खोखे बरामद किए हैं साथ ही पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: आरएसएस पदाधिकारी के पुत्र की कश्मीर के शिक्षक ने की पिटाई, हिन्दू संगठनों में उबाल

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: यूपी के इस जिले में फैला ऐसी बीमारी का आतंक कि दहशत में आ गया जिला प्रशासन

Ad Block is Banned