scriptलॉकडाउन में सैर करने निकले युवकों को दरोगा ने ऐसे सिखाया सबक, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट | bulandshahr police sub inspector punish people violating lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में सैर करने निकले युवकों को दरोगा ने ऐसे सिखाया सबक, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

locationबुलंदशहरPublished: May 08, 2020 02:08:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दरोगा ने हाथ मे डंडा थामकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को जमकर सबक सिखाया
-जहांगीराबाद कस्बे में दरोगा हाथ मे डंडा थामे अलग अलग-अंदाज में लोगों को पिठ्ठू चाल चलवाई
-इसके साथ ही दरोगा ने तीन लोगों को सड़क पर हाथ और पैरों के बल भी चलवाया

m_1.jpg

,,

बुलंदशहर। जनपद में पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है। बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है। इस कड़ी में पुलिस ने शुक्रवार को सड़क पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को कहीं पिठ्ठू चाल चलवाया तो कहीं उठक-बैठक लगवाई। पुलिस का मन इस पर भी नहीं माना तो लोगों को सड़क पर हाथ और पैर के बल जानवरों की तरह चलवाकर सबक सिखा दिया। सड़क पर सजा के पांच वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

इस शैक्षिक सत्र के लिए नई गाइडलाइन जारी, अब स्कूल नहीं बढ़ा सकेंगे फीस, आदेश नहीं मानने वालों की यहां करें शिकायत

बुलंदशहर पुलिस के एक दरोगा ने हाथ मे डंडा थामकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को जमकर सबक सिखाया। जहांगीराबाद कस्बे में दरोगा हाथ मे डंडा थामे जहां अलग अलग-अंदाज में लोगों को पिठ्ठू चाल चलवाते नजर आए तो वहीं कईयों को उठक बैठक लगवाते दिखे। इतना ही नहीं दरोगा ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले तीन लोगों को सड़क पर हाथ और पैरों के बल चलवाकर लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं करने की हिदायत दी।
यह भी पढ़ें

जामिया की छात्रा ने सेना के शहीद जवानों को कहा युद्ध अपराधी, केस दर्ज

सड़क पर सजा की इन तस्वीरों को लोगों ने अपनी अपनी छतों से मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इन सभी वीडियोज को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर और लाइक किया जा रहा है। एसएसपी संतोष कुमार बुलंदशहर की लगातार लॉकडाउन पालन के लिए लोगों से अपील की जा रही है और कुछ इलाके सील हैं। जिनमें लोग अगर बाहर निकलते हैं तो उनको वैधानिक कार्रवाई भी की जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो