scriptभाभी जी घर पर हैं के अहम किरदार दरोगा हप्पू सिंह इस मुस्लिम के यहां की गौ सेवा, बताई हैरान करने वाली वजह | Daroga Happu Singh visit cow shelter of Babban miya in bulandshahar | Patrika News

भाभी जी घर पर हैं के अहम किरदार दरोगा हप्पू सिंह इस मुस्लिम के यहां की गौ सेवा, बताई हैरान करने वाली वजह

locationबुलंदशहरPublished: May 01, 2019 08:28:16 pm

Submitted by:

Iftekhar

गौशाला पहुंचने के बाद योगेश त्रिपाठी गौ-सेवा भी की
बुलंदशहर के चंदयाना के बब्बन मियां की गौशाला बहुत चर्चित है
मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले हैं बब्बन मियां

Happu Singh

भाभी जी घर पर हैं के अहम किरदार दरोगा हप्पू सिंह इस मुस्लिम के यहां की गौ सेवा, बताई हैरान करने वाली वजह

बुलंदशहर. भाभी जी घर पर हैं के अहम किरदार दरोगा हप्पू सिंह और उनकी की उल्टन पलटन टीवी कार्यक्रम को लीड करने वाले टीवी कलाकार योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह) बुघवार को बब्बन मियां की गौशाला का मॉडल देंखने के लिए बुलंदशहर के बुगरासी इलाके के चंदयाना पहुंचे। गौशाला पहुंचने के बाद योगेश त्रिपाठी ने भी गौ-सेवा की। इस दौरान हप्पू सिंह ने बताया कि बब्बन मियां की गौशाला का ज़िक्र वो पिछले काफी समय से सुन रहे थे। टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के सैट पर भी बब्बन मियां की गौशाला की चर्चा कई बार हुई थी। योगेश के मुताबिक पहली बार जब उन्हें किसी ने मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले बब्बन मियाँ के गौ-प्रेम के बारे में बताया तो पहली बार में वो इस बात पर यकीन नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद जब दूल्हन को सताने लगी प्रेमी की याद तो पति के साथ कर दिया ऐसा घिनौना काम

यही वजह है कि यह बात योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह) को मुंबई से बुलंदशहर खींच लाई और बुलंदशहर पहुंचकर बब्बन मियां के साथ योगेश त्रिपाठी ने भी खूब गौ-सेवा की। वहीं, फ़िल्म अभिनेताओं के राजनीति की ओर बढ़ने वाले सवाल पर जवाब देते हुए योगेश बोले कि उनके पास इन सब चीजों पर ध्यान देने के लिए समय नहीं है। योगेश के मुताबिक वह टीवी सीरियल्स की शूटिंग में काफ़ी व्यस्त रहते हैं। इस दौरान योगेश त्रिपाठी उर्फ हप्पू सिंह ने अपने मज़कियाये अंदाज में भाभी जी घर पर हैं शो के कई डायलॉग भी बोले।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार की गौशालाओं में गायों को खा रहे चील, कौए और कुत्ते, तस्वीरें देखकर सिहर उठेंगे आप

गौरतलब है कि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले बुलंदशहर के चंदयाना के बब्बन मियां की गौशाला बहुत चर्चित है। इस गौशाला का मॉडल देंखने के लिए भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, इंटरनेशनल पहलवान शुशील कुमार, फ़िल्म अभिनेता रज़ा मुराद जैसी कई हस्तियां बुलंदशहर आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो