scriptएक गोली बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की कनपटी में तो दूसरी रात भर ढूढ़ने के बाद यहां मिली | Ex BSP MLA Haji Aleem Death Postmortem Report News Update | Patrika News

एक गोली बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की कनपटी में तो दूसरी रात भर ढूढ़ने के बाद यहां मिली

locationबुलंदशहरPublished: Oct 13, 2018 10:52:14 am

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर सदर सीट के पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी की संदिग्‍ध हालात में गोली लगने से हुई थी मौत, परिजनों ने जताई हत्‍या की आशंका

Haji Aleem

एक गोली बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की कनपटी में तो दूसरी रात भर ढूढ़ने के बाद यहां मिली

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर सदर के बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी की मौत के 24 घंटे बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हाजी अलीम के परिजनों ने सरकार से हत्याकांड के खुलासे की मांग की है। हत्याकांड के खुलासे के लिए आगरा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घटनास्थल पर जांच भी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: मायावती को जीत का तोहफा देने वाले इस पूर्व बाहुबली बसपा विधायक की गोली मारकर हत्‍या!

संदिग्‍ध हालात में लगी थी गोली

आपको बता दें क‍ि बुलंदशहर सदर सीट के पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी की 10 अक्टूबर की देर रात संदिग्‍ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गई थी। अगले दिन सुबह हाजी अलीम गाजी का गोली लगा शव उनके ही बेडरूम में पुलिस ने बरामद किया था। साथ ही दावा किया गया था कि घटनास्थल से पिस्टल व 2 खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। हाजी अलीम की कनपटी पर गोली लगने के बाद मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गया था। वारदात के 24 घंटे बाद हाजी अलीम के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पूर्व विधायक हाजी अलीम के बेटे अनस की मानें तो वह जिंदादिल इंसान थे। ऐसा काम कर ही नहीं सकते। अब अलीम के परिजन सरकार से हत्याकांड के खुलासे की मांग कर रहे हैं। वहीं, देर रात को हाजी अलीम का जनाजा निकला तो हजारों लोगो का हजूम उमड़ पड़ा।
यह भी पढ़ें

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था बसपा के इस पूर्व विधायक का बेटा

आगरा से आई फोरेंसिक टीम ने खोजी दूसरी बुलेट

वहीं, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर डॉ. प्रदीप राणा का कहना है कि बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी की कनपटी पर एक बुलेट इंजरी शॉट था। गोली कनपटी पर लगकर आर-पार निकल गई। शरीर में और कोई इंजरी नहीं पाई गई। सवाल यह खड़ा होता है कि घटनास्थल से बरामद दूसरे खोखे की आखिर बुलेट कहां गई। लेकिन देर रात को आगरा से आई फोरेंसिक टीम ने दूसरी बुलेट अलीम के बेड में धंसी हुई बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो