कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Nitin Sharma | Publish: May, 18 2018 11:09:36 AM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत तो लगा पता

बुलंदशहर।बुलंदशहर में पत्नी के साथ मजदूरी करने जा रहे पति ने एक छोटी सी बहस के बाद एेसा खौफनाक कदम उठा लिया। जिसे आप भी जानकर चौंक जाएंगे। जी हां, पति ने छोटी सी बहस के बाद बढ़े झगड़े में पत्नी को पांच फुट गहरे गड्ढे में दाब दिया। इसका खुलासा उसके मायके वालों द्घारा पुलिस को बेटी के लापता होने की शिकायत देने आैर पूछताछ करने पर लगा। अब पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

एेसे किया ये खौफनाक काम

पुलिस के अनुसार कुछ साल पहले अलीगढ़ निवासी परिवार ने अपनी बेटी की शादी बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के दशहरा गांव में की थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद तक तो महिला सही रही। इसके बाद उसका पति उसे दहेज की मांग करने लगा। 14 मई को आरोपी अपनी पत्नी को अलीगढ़ से लेकर निकला। लेकिन बुलन्दशहर नहीं पहुंचा, आरोपी पति ने मृतका के मायके वालों को भी उसके लापता होने की बात बताई थी, लेकिन जब मृतका के परिजनों ने अलीगढ़ की गवाना पुलिस को बेटी के लापता होने की सूचना दी। तो अलीगढ़ पुलिस ने पति को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी लेकिन उसके बाद जो खुलासा हुआ वो सबको हैरान कर देने वाला था।

पति ने कहा इसलिए कर दी हत्या

जिसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके पति ने पहले मृतका की हत्या कि, और फिर हत्या करके शव बुलन्दशहर के अरनिया में गाढ़ दिया है, दरअसल आरोपी पति बुलन्दशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के दशहरा में टीएचडीसी में चालक है।आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसके लिए घर में आए दिन झगड़ा भी होता था। आरोपी पत्नी को अपने साथ जेसीबी में ला रहा था। इस दौरान फिर झगड़ा शुरू हुआ और आरोपी पति ने पत्नी के सिर में जेसीबी में रखी लोहे की राॅड मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गर्इ। वहीं आरोपी ने जेसीबी में ही मृतका के शव को बुलन्दशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के दशहरा लेकर आया। और जेसीबी से लगभग 5 फिट गहरा गड्ढा खोदकर मृतका के शव को जमीन में दबा दिया। अब पुलिस ने आरोपी निशानदेही पर महिला का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Ad Block is Banned