Bulandshahr: सीएम योगी के आदेश पर औचक निरीक्षण को पहुंचे स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

Highlights

- सीएम योगी के आदेश पर बुलंदशहर जिला अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग

- दर्जनों समर्थकों के साथ कोरोना वार्ड तक जा पहुंचे

- स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस वाले भी नहीं जुटा सके रोकने की हिम्मत

By: lokesh verma

Published: 30 May 2020, 10:32 AM IST

बुलंदशहर. जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग के साथ पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं। सीएम योगी के आदेश पर हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं की जानकारी लेते समय राज्यमंत्री खुद ही नियम भूल गए और अपने समर्थकों के साथ कोरोना वार्ड तक पहुंच गए, जहां कोविड-19 के 42 मरीज भर्ती थे।

यह भी पढ़ें- Meerut: लैब टेक्नीशियन से कोरोना के सैंपल छीन पेड़ पर चढ़ा बंदर चबा गया सारी किट, लोगों में दहशत

दरअसल, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कहने पर बुलंदशहर जिला अस्पताल का निरीक्षण करने अचानक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल उपचाराधीन 42 मरीज के इलाज संतुष्टि जताई, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री खुद ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियम कानून भूल गए कि वह कोरोना महामारी के संकट के चलते जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे हैं। मंत्री जी के साथ-साथ भाजपा के लगभग एक दर्जन नेता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। ये सभी अस्पताल के अंदर वार्ड तक जा पहुंचे, जहां मरीज भर्ती थे। मंत्री जी के साथ अंदर जिला अस्पताल का स्टाफ भी मौजूद था। यहां मंत्री के साथ पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को न तो किसी स्वास्थ्य कर्मी ने रोका और न ही किसी पुलिस वाले की हिम्मत हुई। इस तरह मंत्री जी के साथ उनके नेताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई।

इस दौरान मंत्री अतुल गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी मंत्रियों को इलाकों में दौरा करने के लिए भेज रहे हैं, ताकि उनकी सरकार में लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि जब राज्यमंत्री वह भी स्वास्थ्य विभाग के इस तरह नेताओं के साथ सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ के साथ अस्पताल के अंदर वार्ड तक जाएंगे तो जनता कैसे लॉकडाउन के नियमों का पालन करेगी।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में नहीं दिया किराया तो भाजपा नेता ने किराएदारों को कमरे में बंद कर लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned