script

मॉडल ऑफ द ईयर-2019 अवितेश चौधरी ने पहली बार खोले अपनी निजी जिंदगी के ये राज, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: Jun 07, 2019 01:22:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

मॉडल ऑफ द ईयर-2019 अवितेश चौधरी चौधरी से विशेष बातचीत
अवितेश चौधरी के मुस्कुराते-खिलखिलाते चेहरे के पीछे छिपी है एक दर्दभरी दास्तां
अगले साल पेरिस में होने वाली प्रतियोगिता मिसेज यूनिवर्स 2020 के खिताब पर नजर

Models of the year-2019 Avitesh Chaudhary

मॉडल ऑफ द ईयर-2019 अवितेश चौधरी ने पहली बार खोले अपनी निजी जिंदगी के ये राज, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित हुई प्रतियोगिता में मॉडल ऑफ द ईयर-2019 का खिताब जीतकर देशभर में बुलंदशहर का नाम बुलंदियों पर पहुंचाने वाली अवितेश चौधरी आजकल सुर्खियों में हैं। उन्होंने तमाम मुश्किलों और बाधाओं को पार कर इस मुकाम को हासिल किया है। शायद ही किसी को पता होगा इस मुस्कुराते-खिलखिलाते चेहरे के पीछे एक दर्दभरी दास्तां छुपी है। जब हमने उनसे विशेष बात की तो उन्होंने अपनी जिंदगी के हर पहलू पर खुलकर बात की। देखिये ये विशेष रिपोर्ट।
यह भी पढ़ें- दिल्‍ली की पहली महिला ऑटो चालक को लूट लिया ऑटो वालों ने, भाजपा सांसद ने अपनी सैलरी से दिए 30 हजार रुपये

बता दें कि अवितेश चौधरी की शादी 2013 में हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन करीब डेढ़ साल बाद उसकी जिंदगी में ऐसा भूचाल आया कि सबकुछ बिखर गया। उस दौरान अवितेश अपनी 6 महीने की बच्ची के साथ घर में थी, तभी अचानक सूचना मिली कि उनके पति का एक्सीडेंट हो गया और जब तक अवितेश मौके पर पहुंच पातीं, तब तक पति की मौत हो चुकी थी। इस तरह एक हंसते-खेलते परिवार पर जैसे गमों का पहाड़ टूट गया।
इसके बाद काफी उठा-पटक के बाद अवितेश अपने माता-पिता के घर आ गईं और काफी समय तक सदमे में रहीं। बेटी को इस तरह गमजदा देख माता-पिता ने अवितेश को फिर से जिंदगी शुरू करने की सलाह दी। साथ ही कहा कि वह उसके हर फैसले में उसके साथ हैं। इसके बाद तो जैसे अवितेश को हौसला बढ़ गया और फिर अवितेश ने बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर गुरुग्राम के एक संस्थान में ज्वाइन कर लिया।
यह भी पढ़ें- Video: मॉल में चल रही थी सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’, अचानक युव‍कों में चलने लगे लात-घूंसे, जानिए क्‍यों

Avitesh Chaudhary
2018 में अवितेश ने फैशन और ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा और मिसेज इंडिया यूनिवर्स प्रतियोगिता में सेकंड रनर तक पहुंच गईं। मलेशिया से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के बाद अवितेश ने और भी ज्यादा मेहनत की। इसका ही नतीजा रहा कि अमितेश ने मिस हरियाणा इंडिया यूनिवर्स-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया। उसके बाद मॉडल ऑफ द ईयर 2019 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।
यह भी पढ़ें- World Brain Tumor Day 2019: जानिये, कैसे होती है ब्रेन ट्यूमर की शुरुआत, ये हैं बचाव के अचूक उपाय

वहीं अवितेश चौधरी का कहना है कि वह अब पुरानी चीजों को भूलकर आगे बढ़ चुकी है। उसकी निगाह अब अगले साल पेरिस में होने वाली प्रतियोगिता मिसेज यूनिवर्स 2020 के खिताब पर है। इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही है। फिलहाल योग और ध्यान के जरिये अपनी फिटनेस बरकरार रख अपने लक्ष्य को पाने का प्रयास कर रही है। अवितेश मां गीता देवी बताती हैं कि उन्हें अपने बेटी पर गर्व है, जिस पर दुखों को पहाड़ भी टूटा, लेकिन उसने कभी हिम्मत नहीं हारी और आज यह मुकाम हासिल किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर…

ट्रेंडिंग वीडियो