script

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लोगों काे ऐसे वाहन बेच देता था यह गिरोह, तरकीब जानकर रह जाएंगे हैरान

locationबुलंदशहरPublished: Sep 26, 2019 04:16:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पुलिस ने आरोपियों को चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार
आरोपियों के कब्जे से चोरी की पांच बाइक हुई बरामद
चोरी के वाहनों को ऐसे बेच देते थे आरोपी चोर

बुलंदशहर। थाना कोतवाली देहात पुलिस ने दो अंतर राज्य शातिर चोरों गिरफ्तार कर कई थाना क्षेत्रों से चोरी की गई पांच मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को देर रात चेकिंग के दौरान हाईवे बुलंदशहर तिराहे पर दबोच लिया। आरोपी उस समय चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के करते समय आरोपियों को धर दबोचा।

4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले कोर्ट ने दी ऐसी सजा, परिजनों ने जताई खुशी

चोरी के वाहनों के बेचने की फिराक में थे आरोपी

जानकारी के अनुसार, पुलिस को जानकारी मिली थी कि मामन रोड पर पुरानी डेरी वाली कोठी पर कुछ वाहन चोर चोरी की मोटरसाइकिलों को एकत्रित कर बेचने के उद्देश्य से ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी की घेराबंदी कर पांच मोटरसाइकिल चोरों को मौके से गिरफ्तार किया, लेकिन चोरो का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार दोनों शातिर चोरों ने अपने फरार साथी का नाम विशाल पुत्र रामनिवास बताया है। जो उन्हीं के गांव गोमना का निवासी है।

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेच देते थे चोरी के वाहन

दोनों अभियुक्त अपने फरार साथी के साथ मिलकर वाहन चोरी कर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आसपास के क्षेत्रों में बेच देते थे। उधर पकड़े गए पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। आरोपी चोर मोहित और अभिषेक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों का एक साथी फरार है। उसके लिए टीम गठित कर दी है जल्द से जल्द उसकी भी गिरफ्तारी करके जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो