scriptफिल्मी अंदाज में अवैध शराब की हो रही थी तस्करी, पकड़ने वाली पुलिस भी देखकर रह गई हैरान | Police seizes 502 boxes of illegal wine in Bulandshahar | Patrika News
बुलंदशहर

फिल्मी अंदाज में अवैध शराब की हो रही थी तस्करी, पकड़ने वाली पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

मुखबिर से पुलिस को शराब तस्करी की मिली थी सूचना
हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही आईसर कैंटर में लदी 502 पेटी अवैध शराब

बुलंदशहरAug 29, 2019 / 07:08 pm

Iftekhar

illegal wine

बुलंदशहर. सिकन्द्राबाद थाने की पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान हरियाणा मार्का 502 पेटी शराब जब्त की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की चेकिंग के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही आईसर कैंटर में लदी 502 पेटी अवैध शराब जब्त की।


बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान गांव खुशहालपुर के पास मुखबिर से सूचना मिली थि कि दादरी की तरफ से एक कैंटर गाड़ी में हरियाणा मार्का की अवैध शराब की तस्करी करके लाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने दादरी की ओर से आने वाले सभी वाहनों को अधिक सतर्कता के साथ चेक करने लगे। तभी दादरी की तरफ से एक कैंटर गाड़ी आती दिखाई दी। जिसे पुलिस द्वारा टोर्च की रोशनी दिखाने का इशारा किया तो कैंटर चालक ने कैंटर को सड़क किनारे रोककर भागने लगा।

इसके बाद पुलिस ने थोड़ी दूर दौड़कर ड्राइवर को पकड़ लिया। पुलिस ने कैंटर से 502 पेटी शराब जब्त की। इन में से 145 पेटी में 1740 बोतल, 142 पीटीओ में 6896 पौए और 95 पेटी में 2280 अध्दा इंपीरियल ब्लू मार्का का तथा 25 बेटियों में 300 बोतल, 950 पीटी में 1208 तथा 45 बेटियों में 2160 हुए रॉयल स्टैग मारका था। इन में प्रत्येक पर फॉर सेल इन हरियाणा लिखा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है।

Home / Bulandshahr / फिल्मी अंदाज में अवैध शराब की हो रही थी तस्करी, पकड़ने वाली पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो