scriptBulandshahr: प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में थी पत्नी, तभी घर पहुंच गया पति- देखें वीडियाे | wife killed her husband help of her lover in bulandshahr | Patrika News

Bulandshahr: प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में थी पत्नी, तभी घर पहुंच गया पति- देखें वीडियाे

locationबुलंदशहरPublished: Dec 13, 2019 05:36:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

महिला के अस्पताल में काम करने वाले साथी से थे अवैध संबंध
पत्नी और प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति देखते ही आग बबूला हो गया था पति
इसी को लेकर आरोपी प्रेमी और पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

 

crime_1.jpg

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक पत्नी ने पति द्वारा घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुल गया। इतना ही नहीं आरोपी पत्नी मामले की जानकारी पुलिस को दी। उसने बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली, लेकिन पुलिस जांच वारदात संदिग्ध लगने पर पूछताछ के दौरान खुलासा हो गया। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Bulandshahr: ग्राम प्रधान ने SDM के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से लिखा खत

पुलिस गिरफ्त में खड़ा यह अभियुक्त हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल गुरुवार को सिकंदराबाद थाना हीरा कॉलोनी में मृतक कृष्णपाल का शव उसी के घर में बरामद हुआ था। पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो मामला संदिग्ध लगा, कृष्णपाल के गले में एक दुपट्टा बंधा हुआ था। उसकी पत्नी ने दावा किया कि पति ने चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घर में मौजूद मृतका की रीना पत्नी और उससे मिली जानकारी के आधार पर उसके प्रेमी अभिषेक से पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी एक हॉस्पिटल में कार्य करती थी। वही उसके अवैध-संबंध एक युवक से हो गये। दोनों अश्लील मुद्रा में घर पर थे, तभी पति आ गया उसने यह सब देखा तो राज खुलने पर दोनों ने मिलकर युवक की चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो