scriptडोमिनोज भारत में अब 30 मिनट की जगह 20 मिनट में डिलीवर करेगा पिज्जा | Domino’s reduces pizza delivery time to 20 minutes across 20 zones in India | Patrika News
कारोबार

डोमिनोज भारत में अब 30 मिनट की जगह 20 मिनट में डिलीवर करेगा पिज्जा

डोमिनोज भारत में अब केवल 20 मिनट में पिज्जा डिलीवर करेगा, जो पहले 30 मिनट में डिलीवर करता था। इसके बाद अब डोमिनोज पिज्जा बनाने वाली अन्य कंपनियों को मार्केट में और अधिक टक्कर देगा।

नई दिल्लीDec 20, 2022 / 08:53 pm

Abhishek Kumar Tripathi

domino-s-reduces-pizza-delivery-time-to-20-minutes-across-20-zones-in-india.jpg

Domino’s reduces pizza delivery time to 20 minutes across 20 zones in India

पिज्जा खाने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। घर में गर्मा-गरम पिज्जा खाने के लिए ऑर्डर करने के बाद अब केवल आपको 20 मिनट का इंतजार करना पड़ेगा। 20 मिनट में ही डोमिनोज पिज्जा आपके घर में डिलीवर कर देगा। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि डोमिनोज इंडिया 20 मिनट की डिलीवरी, इन-स्टोर की प्रोसेस में सुधार, टेक्नोलॉजी अपग्रेड के साथ कई अन्य बदलाव करने जा रही है। इसके साथ ही डोमिनोज ने कहा है कि फूड की क्वालिटी और डिलीवरी राइडर्स की सुरक्षा व भलाई से समझौता किए बिना 20 मिनट में गर्म, ताजा और स्वादिष्ट पिज्जा डिलीवर किया जाएगा।
जुबिलेंट फूडवर्क्स लिमिटेड के चीफ एडजेक्टिव एंड मैनेजिंग डॉयरेक्टर समीर खेत्रपाल ने कहा कि “डोमिनोज में हम अपने ग्राहकों को पिज्जा खाने का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो 20 मिनट में डिलीवरी करने का वादा इस दिशा में एक बड़ा कदम है।”
अभी केवल 14 शहरों में शुरू हुई 20 मिनट पिज्जा डिलीवरी सर्विस
डोमिनोज की 20 मिनट पिज्जा डिलीवरी सर्विस अभी केवल 14 शहरों के 20 जोन में 100 स्टोर्स में शुरू हुई है, जो आने वाले समय में डोमिनोज पूरे भारत में शुरू करने वाला है। डोमिनोज की ओर से कहा गया है कि इसमें सर्विस लेवल और गुणवत्ता नंबर 1 प्रयोरिटी है, जिसमें डिलीवरी राइडर्स की सुरक्षा का भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।
 
अमरीका के बाद भारत सबसे बड़ा मार्केट: डोमिनोज पिज्जा चीफ एडजेक्टिव ऑफिसर
डोमिनोज पिज्जा के चीफ एडजेक्टिव ऑफिसर रसेल वेनर ने कहा कि “दुनियाभर के डोमिनोज नेटवर्क में अमरीका के बाहर भारत सबसे बड़ा मार्केट है। हाल के दिनों में डोमिनोज इंडिया का डेवलपमेंट अभूतपूर्व रहा हैं और हमारा मानना है कि हमारे लिए भारत में आगे काफी संभावनाएं हैं। 20 मिनट की डिलीवरी में गर्म, ताज़ा और स्वादिष्ट पिज्जा डिलीवर किया जाएगा। डोमिनोज का यह कदम पूरे QRS डोमेन (पिज्जा बिजनेस ) में प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देगा। इसके साथ ही इस बिजनेस में डोमिनोज को अग्रणी बने रहने में भी मदद करेगा।”

यह भी पढ़ें

Dominos Pizza में मिले कांच के टुकड़ें, तस्वीरें वायरल होने पर कंपनी ने लिया संज्ञान, होगी जांच

यह भी पढ़ें

पिज्जा की ट्रे के ऊपर टॉयलेट ब्रश को लेकर विवादों में Domino’s India, दी सफाई

 

Home / Business / डोमिनोज भारत में अब 30 मिनट की जगह 20 मिनट में डिलीवर करेगा पिज्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो