scriptशाहरुख खान की रील लाइफ बेटी को पसंद हैं ये SUV, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान | Actress Sana Saeed Car Collection | Patrika News
ऑटोमोबाइल

शाहरुख खान की रील लाइफ बेटी को पसंद हैं ये SUV, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

सना सईद के पास हुंडई क्रेटा ( Hyundai Creta ) एसयूवी है जो कि काफी बेहतरीन है। इस एसयूवी में 1591 सीसी का इंजन दिया गया है।

नई दिल्लीSep 22, 2018 / 09:26 am

Sajan Chauhan

Hyundai Creta

शाहरुख खान की रील लाइफ बेटी को पसंद हैं ये SUV, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हां कुछ कुछ होता है फिल्म में अंजलि का रोल निभाने वाली सना ने इस फिल्म से अपनी पहचान बनाई थी। सना ने इसके बाद चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में भी काम किया। सना ने फिल्मों के साथ-साथ सीरियल, रिएलिटी शो कंटेस्टेंट और होस्ट का भी काम किया हुआ है। साल 2012 में स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर युवा लड़की के किरदार में नजर आई सना आज ये कार चलाती हैं।

ये भी पढ़ें- Cleveland CycleWerks ने रॉयल एनफील्ड को धूल चटाने के लिए लॉन्च की ये दो नई Bikes

सना सईद को हुंडई क्रेटा ( Hyundai Creta ) एसयूवी काफी पसंद है।
इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1591 सीसी का 16-वी वीटीवीटी इंजन दिया गया है जो कि 121.3 बीएचपी की पावर और 151 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी प्रति लीटर में 22.1 किमी का माइलेज देती है। ये एसयूवी 6 स्पीड गियर मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

ये भी पढ़ें- सेफ्टी में लग्जरी कारों को भी फेल करती हैं ये 4.52 लाख वाली देसी कार, एक्सीडेंट होने पर भी नहीं होगा बाल बांका

फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एसी, टच स्क्रीन, म्यूजिक सिस्टम विद स्पीकर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, एयरबैग्स, स्मार्ट की बैंड और ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

कीमत
कीमत की बात की जाए तो हुंडई क्रेटा की एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.44 से 15.04 लाख रुपये तक है।

Home / Automobile / शाहरुख खान की रील लाइफ बेटी को पसंद हैं ये SUV, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो