scriptमहज 3.85 लाख रुपये में लॉन्च हुई निसान की ये धाकड़ कार, माइलेज इतना ज्यादा पेट्रोल की ‘नो टेंशन’ | datsun-redigo-limited-edition-launched-in-india | Patrika News

महज 3.85 लाख रुपये में लॉन्च हुई निसान की ये धाकड़ कार, माइलेज इतना ज्यादा पेट्रोल की ‘नो टेंशन’

Published: Sep 05, 2018 07:46:46 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस वैरिएंट में आपको अपग्रेड फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही इस कार का लुक और ग्राफिक्स भी बदल दिया गया है जिससे ग्राहकों की रुचि इस कार को खरीदने में और भी बढ़ जाएगी।

datsun redi go

महज 3.85 लाख रुपये में लॉन्च हुई निसान की ये धाकड़ कार, माइलेज इतना ज्यादा पेट्रोल की ‘नो टेंशन’

नई दिल्ली: कार निर्माता कंपनी निसान ने त्योहारों के सीजन को देखते हुए भारत में अपनी पॉपुलर कार डैटसन रेडीगो का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस वैरिएंट में आपको अपग्रेड फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही इस कार का लुक और ग्राफिक्स भी बदल दिया गया है जिससे ग्राहकों की रुचि इस कार को खरीदने में और भी बढ़ जाएगी। आपको बता दें कि डैटसन के इस लिमिटेड एडीशन मॉडल की कीमत इतनी कम राखी गयी है कि कोई भी इसे आसानी से खरीद सकता है।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

रेडीगो के लिमिटेड एडिशन वैरिएंट को तीन कलर्स में उतारा गया है जिनमें व्हाइट, सिल्वर और रेड में मौजूद हैं। ये तीनों की कलर्स इस कार पर खूब जमते हैं ऐसे में आप अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं। ये कार युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गयी थी और अब इसका नया वैरिएंट भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है
जानिए क्या हैं फीचर्स

डैटसन रेडीगो में 799 cc का इंजन लगाया गया है जो 22.7 kmpl का जबरदस्त माइलेज देता है। इस कार में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। अगर आप अपनी कार में ज्यादा सामान रखते हैं तो ये कार आपके लिए अच्छी रहेगी क्योंकि इसमें आपको 222 Ltrs बूटस्पेस भी मिल जाएगा जिसमें आपकी जरूरत का ज्यादातर सामान आसानी से आ जाता है।
डैटसन रेडीगो लिमिटेड एडिशन में अपडेटेड एक्सटीरियर के साथ रूफ रैप, बॉडी ग्राफिक्स और फ्रंट और रियर में अंडरकवर्स बंपर दिए गए हैं। इसके अलावा कार में फीचर्स के तौर पर फ्रंट ग्रिल के उपर रेड इंसर्टऔर रियर टेलगेट ग्राफिक्स दिए गए हैं, जो कि कार के लुक को और बेहतर बनाती है। इसके साथ ही रियर पार्किंग असिस्ट सेंसर्स के साथ डिस्प्ले फीचर, गियर नॉब पर सैटिन क्रोम बेजल जैसे फीचर्स आपको इस कार में मिल जाएंगे।
मात्र 5.95 लाख रुपये में मिल रही है 80 लाख वाली Hummer, इंटीरियर देख उड़ जाएंगे होश

कीमत की बात करें तो रेडीगो लिमिटेड एडिशन की कीमत 3.58 लाख रुपये रखी गई है। यह कार आम आदमी की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाई गयी है ऐसे में अगर आप छोटी हैचबैक कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये मौक़ा बिलकुल ठीक रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो