लग्जरी कार से भी ज्यादा हाइटेक फीचर्स से लैस है Harley Davidson की ये Bike

लग्जरी कार से भी ज्यादा हाइटेक फीचर्स से लैस है Harley Davidson की ये Bike

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 06 2018 11:03:01 AM (IST) कार

हार्ले डेविडसन सीवीओ (Harley Davidson Cvo) बाइक अगले साल लॉन्च की जाएगी। यहां जानें कैसे होंगे इस बाइक के शानदार फीचर्स।

अमेरिका की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी बेहतरीन बाइक सीवीओ (कस्टम वीइकल ऑपरेशन) लॉन्च करने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, ये बाइक अगले साल ही लॉन्च की जाएगी। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

इस बाइक के इंजन कवर पर रेड बैंड दिया गया है, जो कि इसके फेडेड पेंट इफेक्ट के साथ और भी ज्यादा शानदार लगता है। इस बाइक का फेड इफेक्ट हल्का और डार्क है। बाइक के लुक को शानदार बनाने के लिए पेंट के कई लेयर लगाए गए हैं। इस बाइक में किसी कार से भी ज्यादा शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो कि किसी भी बाइक लवर का दिल जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Fortuner को धूल चटाएगी Mahindra की ये सबसे सस्ती 8 सीटर कार, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

म्यूजिक सिस्टम की बात होती है तो सभी लोगों को कार की ही याद आती है, लेकिन इस बाइक में काफी तगड़ी म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। सिक्स बूम रेंज वाला म्यूजिक सिस्टम स्टेज 2 के बाई-ऐम्प्ड स्पीकर्स से लैस है। इसके साथ ही सिस्टम के साथ 150 वॉट के 3 एंपलीफायर दिए गए हैं जो कि आवाज को और जानदार बनाते हैं। म्यूजिक सिस्टम को वायरलेस हेडसेट से भी चलाया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ दी गई है जो कि 1.6 किमी दूर से कनेक्ट कर सकती है और 8 डिवाइस अलग-अलग डिवाइस कनेक्ट की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- ये है भारत की सबसे सस्ती Sedan कार, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

पावर और स्पेसिफिकेशन
पावर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस बाइक में स्ट्रीट ग्लाइड मोटर दी गई है जो कि 166 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है और रोड ग्लाइड 171 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो सीवीओ स्ट्रीट ग्लाइड की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 29.21 लाख रुपये हो सकती है और रोड ग्लाइड की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 30.24 लाख रुपये हो सकती है।

Ad Block is Banned