scriptबेहद खूबसूरत है Tata Harrier का ये कस्टमाइज वर्जन लेकिन सड़क पर चलाने की नहीं है इजाजत | tata harrier got all black theme look, but its illegal | Patrika News

बेहद खूबसूरत है Tata Harrier का ये कस्टमाइज वर्जन लेकिन सड़क पर चलाने की नहीं है इजाजत

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 01:36:39 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

टाटा हैरियर का नया अवतार
कंपनी अभी तक कर रही है काम
कस्टमाइज कारों का बेहतरीन उदाहरण

tata harrier

बेहद खूबसूरत है Tata Harrier का ये कस्टमाइज वर्जन लेकिन सड़क पर चलाने की नहीं है इजाजत

नई दिल्ली: आजकल गाड़ियों को कस्टमाइज कराने का ट्रेंड जोरो पर है। हर कोई कार या बाइक खरीदने के बाद उसे अपनी सहूलियत और पसंद के हिसाब से कस्टमाइज करा रहा है। लेकिन टाटा हैरियर ( Tata Harrier ) के मालिक को अपनी कार को कस्टमाइज कराना महंगा पड़ सकता है। दरअसल टाटा मोटर्स की टाटा हैरियर वैसे तो 5 कलर्स में मिलती है लेकिन एसयूवी ( suv ) में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कलर ब्लैक ही कंपनी ने लॉन्च नहीं किया। ऐसे में टाटा हैरियर खरीदने वाले एक इंसान ने अपनी कार को ब्लैक कलर में रैप कराया और आपको मालूम हो कि कार का एंड रिजल्ट काफी शानदार है।

सस्ते स्मार्टफोन की कीमत में मिलती है यहां honda और बुलेट जैसी बाइक्स, इस बाइक की डिमांड है सबसे ज्यादा

ब्लैक कलर के बॉडी वर्क के बाद ये कार काफी अग्रेसिव नजर आ रही है। सामने से ये कार काफी स्लिपरी नजर आ रही है और स्ट्राइक के लिए तैयार नजर आती है।

आपको बता दें कि ये ब्लैक हैरियर किसकी है इस बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है सिर्फ you tube पर पोस्ट किए गए वीडियो में इस बॉडी रैप की कॉस्ट 50000 रूपए बताई गई है।

धड़ल्ले से बिक रही है Mahindra XUV300, 26000 लोगों ने किया बुक

 

harrier

आपको मालूम हो कि भले ही ये कार कितनी भी खूबसूरत लग रही हो लेकिन सड़क पर इसे लेकर घूमना खतरे से खाली नहीं क्योंकि बिना rc के अप्रूवल के इस तरह कार के कलर को बदलना गैरकानूनी होता है। दरअसल RC में कार का कलर मेंशन होता है लेकिन पूरी कार का कलर बदलने पर इसे पुलिस द्वारा जब्त किया जा सकता है।

कार से जुड़ी कई मुसीबतों का हल है कार इंश्योरेंस, आपने कराया क्या

य़हां ध्यान देने वाली बात ये भी है कि टाटा अभी हैरियर के ब्लैक वेरिएंट पर काम कर रही है। लेकिन ये कब तक आएगा इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। टाटा की बेस्ट सेलर कारों में से एक हैरियर का मुकाबला Jeep Compass, Nissan Kicks, Hyundai Tucson और Mahindra XUV500 जैसी suvs है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो