scriptमहज 50,000 रुपये में आपकी हो जाएगी नई Toyota Innova Crysta BS6 | Book Toyota Innova Crysta At Just 50,000 Rupees | Patrika News

महज 50,000 रुपये में आपकी हो जाएगी नई Toyota Innova Crysta BS6

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2020 05:51:04 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी ये कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि महज 50,000 रुपये में आप इस कार को बुक करवा सकते हैं। टोकन मनी देने के बाद आपकी कार बुक हो जाएगी, इसके बाद आप मार्केट में आते ही कार खरीद सकते हैं।

Toyota Innova Crysta

Toyota Innova Crysta

नई दिल्ली: दिग्गज कार निर्माता कंपनी टोयोटा ( Toyota ) की पॉपुलर एमपीवी ( mpv ) टोयोटा इनोवा क्रिस्टा ( toyota innova crysta ) का bs6 अवतार जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है। ख़ास बात ये है कि नया साल शुरू होते ही कंपनी ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी ही और अगर आप भी ये कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि महज 50,000 रुपये में आप इस कार को बुक करवा सकते हैं। टोकन मनी देने के बाद आपकी कार बुक हो जाएगी, इसके बाद आप मार्केट में आते ही कार खरीद सकते हैं।

बाइक के इन पार्ट्स को रखें ठीक, कभी नहीं देगी बीच रास्ते में धोखा

जानकारी के मुताबिक़ मुंबई, दिल्ली और चेन्नई की डीलरशिप्स से इस suv की डिलिवरी फरवरी 2020 से शुरू की जाएगी। ऐसे में तकरीबन एक महीने पहले से बुकिंग शुरू कर दी गयी है और जो भी ग्राहक इस कार में रुचि रखते हैं वो इसे बुक करवा सकते हैं।

इंजन

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा दो डीजल – 2.4-लीटर और 2.8-लीटर और एक पेट्रोल 2.7-लीटर इंजन में उपलब्ध कराई गई है। अब कंपनी ने इन तीनों इंजन को आगामी भारत स्टेज-6 मानकों के उपयुक्त बना लिया है।

टाटा मोटर्स लॉन्च करेगा नई एंट्री लेवल कार, Wagon R से होगी टक्कर

फिलहाल टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की शुरुआती कीमत 14.93 लाख रुपए से लेकर 22 लाख रुपए तक है, बावजूद इस कीमत के ये कार टोयोटा इंडिया की बिक्री में चार चांद लगा रही है। BS6 इंजन के चलते भी इस SUV की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है क्योंकि डीलर्स से मिली जानकारी के अनुसार BS4 इंजन वाली इनोवा क्रिस्टा का पूरा स्टॉक खत्म हो गया है जिससे BS6 मानकों वाली इनोवा क्रिस्टा की बिक्री काफी आसान हो गई है। कीमतों के साथ लॉन्च किया जाएगा, ऐसे में हमारा मानना है कि नई इनोवा क्रिस्टा BS6 की कीमत लगभग 1 लाख रुपए तक बढ़ेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो