scriptमाइलेज और फीचर्स में लग्जरी कारों को टक्कर देती हैं ये 3 ऑटोमैटिक कारें, कीमत 4 लाख से कम | Buy 3 best AMT Cars under 4 lakhs in India in 2020 | Patrika News
कार रिव्‍यूज

माइलेज और फीचर्स में लग्जरी कारों को टक्कर देती हैं ये 3 ऑटोमैटिक कारें, कीमत 4 लाख से कम

अपने बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस की वजह से ये कार मैट्रो सिटीज ही नहीं बल्कि देश के दूरदराज के गांवों में भी काफी सक्सेस है। इस कार की कीमत 3.66 लाख रूपए से शुरू होती है।

Jan 10, 2020 / 12:32 pm

Pragati Bajpai

Alto K10

Alto K10

ऩई दिल्ली : कम बजट और ज्यादा माइलेज कता कॉंबिनेशन हमेशा से हिट रहा है। इसीलिए हमारे देश में हमेशा कार निर्माता ऐसी कारें बनाते हैं जिनमें लग्जरी कारों वाले फीचर्स हों लेकिन उनका माइलेज बेहतरीन हो और साथ ही कीमत आम आदमी के बजट में हो । इसीलिए आज हगम आपको ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो कीमत में तो 4 लाख से कम हैं लेकिन इन कारों में फीचर्स शानदार सबसे बड़ी बात ये है कि ये कारे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती हैं।

बेहद सस्ती कीमत में मिलती है ये फैमिली कारें, 1 लीटर में चलती है 24 किमी

Maruti Suzuki Alto K10- देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में सबसे ऊपर नाम मारुति की ऑल्टो का नाम आता है। 998 CC इंजन से लैस ये कार 58.3bhp की पॉवर और 78Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो ऑप्शनस में मिलती है। सकी पॉपुलरैरिटी की सबसे बड़ी वजह इसका किफायती होना है। एक लीटर में ये कार 23-32 किमी चल सकती है। अपने बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस की वजह से ये कार मैट्रो सिटीज ही नहीं बल्कि देश के दूरदराज के गांवों में भी काफी सक्सेस है। इस कार की कीमत 3.66 लाख रूपए से शुरू होती है।

रेनॉल्ट क्विड ( renault kwid ) – इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनॉल्ट क्विड में 799 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 53 बीएचपी की पावर और 72 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 25 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.76 लाख रुपये है।

3 लाख बजट में खरीद सकते हैं ये कारें, देती हैं 30kmpl से ज्यादा का माइलेज

kwid.jpg

डैटसन रेडी गो ( Datsun redi Go )- इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर का 799cc का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार 1 लीटर में 22 किमी की दूरी तय कर सकती है। डैटसन रेडी गो कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनो ऑप्शन्स में मिलती है। इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.95 लाख रुपये है।

Home / Automobile / Car Reviews / माइलेज और फीचर्स में लग्जरी कारों को टक्कर देती हैं ये 3 ऑटोमैटिक कारें, कीमत 4 लाख से कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो