scriptऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च होगी Mercedes-Benz V-Class Marco Polo, जानें क्या है खासियत | Mercedes-Benz will Launch V-Class Marco Polo MPV In India At Auto Expo | Patrika News
कार रिव्‍यूज

ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च होगी Mercedes-Benz V-Class Marco Polo, जानें क्या है खासियत

कंपनी का कहना है कि मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास मार्को पोलो देश का पहला ‘लग्जरी कैंपर’ होगा, जिसके साथ वह ‘मोबाइल मिनी होम’ के लिए एक नई जगह बनाएगा।

Jan 28, 2020 / 03:04 pm

Vineet Singh

 Mercedes Marco Polo

Mercedes Marco Polo

नई दिल्ली: आगामी 7 फ़रवरी से Auto Expo 2020 की शुरुआत होने जा रही है जिसमें मर्सिडीज-बेंज इंडिया अपनी वी-क्लास ( Mercedes V-Class ) लग्जरी एमपीवी के मार्को पोलो कैंपर ( Mercedes Marco Polo ) ( Mercedes Campervan ) वैरिएंट को लॉन्च करेगी। भारत में मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास ( Mercedes-Benz V-Class ) की सफलता ने कार निर्माता को मार्को पोलो ट्रिम लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया है, जो देश का पहला व्यावसायिक रूप से निर्मित लक्जरी कैंपर वाहन है। कंपनी का कहना है कि मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास मार्को पोलो देश का पहला ‘लग्जरी कैंपर’ होगा, जिसके साथ वह ‘मोबाइल मिनी होम’ के लिए एक नई जगह बनाएगा।
2020 Kawasaki Z650 BS6 भारत में लॉन्च कीमत है 6.25 लाख रुपये

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने आगामी मॉडल के बारे में बात करते हुए कहा, “भारत में वी-क्लास लक्ज़री एमपीवी की सफलता से प्रेरित होकर, हम वी-क्लास मार्को पोलो कैंपर लॉन्च करेंगे। ये लग्जरी एमपीवी रोमांचक रोड-ट्रिप और कैंपिंग के अनुभव को बेहतर बनाएगी। वी-क्लास मार्को पोलो मर्सिडीज-बेंज की विश्व-प्रसिद्ध लक्जरी और प्रौद्योगिकी के साथ आउटडोर्स के लिए जाने जाते हैं। मार्टिन ने कहा कि हमारे ग्राहकों में बहुत रुचि है, जिन्होंने पहले से ही वी-क्लास लक्जरी एमपीवी के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया दिखाई है। “
कंपनी का कहना है कि मार्को पोलो टूरिस्ट पैकेज के साथ, वी-क्लास के लिए डिज़ाइन किया गया, केबिन एक कॉम्पैक्ट और आरामदायक रहने की जगह में बदल जाता है। कार मानक और वैकल्पिक सुविधाओं के एक मेजबान के साथ आती है, जिसमें सिंक के साथ एक रसोई की मेज, वापस लेने योग्य मेज, बेंच सीटें शामिल हैं जिन्हें बिस्तर, कार की छत के तम्बू और बहुत कुछ में बदला जा सकता है।
Maruti Suzuki ने किया ऐलान, चुनिंदा मॉडल्स के दाम में की जाएगी बढ़ोत्तरी

कीमत

मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास
80.96 लाख, ऑन रोड प्राइस ( नई दिल्ली )

Home / Automobile / Car Reviews / ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च होगी Mercedes-Benz V-Class Marco Polo, जानें क्या है खासियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो