scriptDzire और Amaze को टक्कर देगी Renault की नई कार, जानें क्या होगा खास | Renault started working on Subcompact Sedan car | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Dzire और Amaze को टक्कर देगी Renault की नई कार, जानें क्या होगा खास

ये वही प्लेटफार्म है जिसका इस्तेमाल हाल में लॉन्च हुई ट्राइबर और कंपनी की आने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी HBC के लिए किया गया है।

नई दिल्लीOct 30, 2019 / 04:57 pm

Pragati Bajpai

renault-captur-dash.jpg

नई दिल्ली: ट्राइबर के बाद Renault ने अपनी नई कार पर काम करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये कार अमेज और डिजायर को टक्कर देगी । ये कार खासतौर पर भारत को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

रेनॉ अपनी इस कार को CMF-A+ प्लेटफॉर्म पर बनाया जा सकता है। ये वही प्लेटफार्म है जिसका इस्तेमाल हाल में लॉन्च हुई ट्राइबर और कंपनी की आने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी HBC के लिए किया गया है। रेनॉ की सब-कॉम्पैक्ट सिडान कार साल 2021 में लॉन्च हो सकती है। अपनी इस 4-मीटर से छोटी कार को भारत में बनाएगी।

KTM डीलरशिप से होगी Bajaj Chetak की बिक्री, जनवरी से शुरू होगी डिलीवरी

इन कारों से होगी टक्कर- इस सेगमेंट में हुंडई एक्सेंट, फॉर्ड अस्पायर, टाटा टिगोर और फोक्सवैगन एमियो जैसी कारें है। लेकिन मुकाबले की बात करें तो इस कार का मुकाबला डिजायर और अमेज से होगा क्योंकि ये इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें हैं।

रेनॉ ने हाल में कीमत, फीचर्स और लुक के हिसाब से जिस तरह की कारें लॉन्च की हैं, उसे देखते हुए माना जा रहा है कि कंपनी की नई सब-कॉम्पैक्ट सिडैन डिजायर और अमेज जैसी कारों को कड़ी टक्कर दे सकती है।

Home / Automobile / Car Reviews / Dzire और Amaze को टक्कर देगी Renault की नई कार, जानें क्या होगा खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो