scriptबाबा बागेश्वर का अफ्रीकन डांस VIDEO : मंच पर जमकर थिरके पंडित धीरेंद्र शास्त्री | Baba Bageshwar African Dance video Pandit Dhirendra krishna Shastri danced fiercely on stage | Patrika News
छतरपुर

बाबा बागेश्वर का अफ्रीकन डांस VIDEO : मंच पर जमकर थिरके पंडित धीरेंद्र शास्त्री

कलाकारों के साथ बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मंच पर झूमता देख उनके भक्त भी खासा उत्साहित हो रहे हैं।

छतरपुरMar 04, 2024 / 04:16 pm

Faiz

pandit dhirendra shastri dance

बाबा बागेश्वर का अफ्रीकन डांस VIDEO : मंच पर जमकर थिरके पंडित धीरेंद्र शास्त्री

अपने प्रवचनों के साथ साथ बयानों को लेकर हमेशा देशभर में चर्चा का विषय रहने वाले बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में है। इस बार हो रही चर्चा का विषय उनके द्वारा किया जा रहा डांस है। दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में शामिल होने गुजरात से कुछ कलाकार आए थे। यहां उन्होंने पंडित शास्त्री के साथ मंच पर अफ्रीकन शैली में नृत्य किया है। कलाकारों के साथ बाबा को खुशी से झूमता हुआ देख उनके भक्त भी खासा उत्साहित हो रहे हैं। उनके इसी नृत्य वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ बागेश्वर धाम में इन दिनों बुंदेलखंड महाकुंभ का आयोजन चल रहा है। इस आयोजन में विभिन्न धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किये जा रहे हैं। इस दौरान गुजरात से आए कलाकारों ने अफ्रीकन शैली में मंच पर ही ‘राधे-राधे’ गीत की धुन पर नृत्य किया। कलाकारों का नृत्य देख बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री भी खासा उत्साहित हुए। यहां तक की वो खुद को रोक नहीं पाए और मंच पर कलाकारों के साथ जमकर नृत्य करने लगे।

 

यह भी पढ़ें- यहां रिहायशी इलाके में घूम रहा है खूंखार बाघ, कुत्ते को मुंह में दबाकर ले गया, देखें Video


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

https://youtu.be/o4xzQOd0Ekg

वीडियो सामने आने के बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के डांस के अंदाज सोशल मीडिया पर भी खासा पसंद किया जा रहा है। आपको ये भी बता दें कि बागेश्वर धाम में चल रहे बुंदेलखंड महाकुंभ में 8 मार्च को 151 निर्धन कन्याओं का विवाह किया जाएगा। जिन्हें बागेश्वर बाबा खुद आशीर्वाद देंगे।

Hindi News/ Chhatarpur / बाबा बागेश्वर का अफ्रीकन डांस VIDEO : मंच पर जमकर थिरके पंडित धीरेंद्र शास्त्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो