scriptहनुमान बेनीवाल ने फिर भरी हुंकार, राजे गहलोत पर साधा निशाना, प्रदेश में सीएम पद को लेकर किया ये एेलान | MLA hanuman beniwal Meeting in churu For Hunkar Rally | Patrika News

हनुमान बेनीवाल ने फिर भरी हुंकार, राजे गहलोत पर साधा निशाना, प्रदेश में सीएम पद को लेकर किया ये एेलान

locationचुरूPublished: Oct 15, 2018 04:56:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

mla beniwal

mla beniwal

सरदारशहर।

चुनाव नजदीक हैं। प्रदेश इन दिनों पूरी तरह से चुनावी रंग में रंगा हुआ है। हर पार्टी अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में जुटी है। ऐसे में राजस्थान के चुनावी रण में इस बार तीसरा मोर्चा भी पूरी तरह सामने आ चुका है। प्रदेश में चुनावी घोषणा के साथ खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने 29 अक्टूबर को नई पार्टी लाने का ऐलान किया है। तीसरी पार्टी को लेकर तैयारियों में जुटे बेनीवाल पूरी तरह से सक्रिय ही चुके हैं।
राजधानी जयपुर में 29 अक्टूबर को होने वाली महाहुंकार रैली को लेकर रविवार शाम को किसान छात्रावास में बैठक का आयोजन किया गया। जिसको संबोधित करते हुए खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश की जनता के लिए उसने सड़क से लेकर विधानसभा तक संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के स्वाभिमान पर आंच नहीं आने दूंगा। उन्होंने कहा कि जयपुर में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि चूरू जिले में जाट सर्वाधिक होने के बावजूद भी अन्य लोग जीत रहे है।
आरक्षण की चर्चा करते हुए बेनीवाल ने कहा कि गरीब को आरक्षण मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसने इतना संघर्ष किया कि वसुंधरा को नानी याद आ गई। बेनीवाल ने हुंकार रैली को कुंभ का मेला बताते हुए कहा कि 29 अक्टूबर को कुंभ का मेला जयपुर में लगेगा और आने वाले चुनाव में विधानसभा में वीर तेजाजी का झण्डा लहराएगा।
साथ ही बेनीवाल ने सीएम राजे और पूर्व सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वसुंधरा राजे व अशोक गहलोत के कार्यकाल में किए कार्यो की जांच करवाई जाएगी। दोनों को जेल भेजने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष कृष्णकुमार सारण, बलदेव सारण, देवीलाल भाकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो