जयपुर के बाद चूरू में बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

जयपुर के बाद चूरू में बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
जयपुर के बाद चूरू में बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

Vinod Singh Chouhan | Updated: 07 Sep 2019, 11:22:53 AM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

Murdered of elderly Man : निकटवर्ती गांव कालूसर में गुरुवार को शाम आपसी कहासुनी में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या हो गई।

सरदारशहर.

Murdered of elderly Man : निकटवर्ती गांव कालूसर में गुरुवार को शाम आपसी कहासुनी में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या हो गई। कालूसर निवासी इदरीश खां कायमखानी ने रिपोर्ट दी कि उसका दादा गुरुवार सुबह 9 बजे बकरिया चराने के लिए खेत गया था। दोपहर साढे 3 बजे वह खेत में जाकर दादा को चाय पिलाकर आया। वापस आते वक्त गांव का ही बुद्धे खां हाथ में कुल्हाड़ी लिए खेत जाते हुए मिला। शाम को 7 बजे तक दादा बकरिया लेकर वापस नहीं आने पर वह खेत गया तो सडक़ के पास बकरिया खड़ी थीं।


दादा मिले नहीं तो वह बकरिया लेकर घर आ गया। तब तक भी दादा फूले खान घर नहीं पहुंचा तो वह दो जनों को लेकर उन्हें ढूंढने के लिए वापस खेत गए तो टार्च से देखा तो अल्लाहदीन खां के खेत में खींप के पास शव मिला। दादा के सिर, कंधे व पीठ पर कुल्हाड़ी से वार किया हुआ था। किसी बात को लेकर दादा फूले खां की तीन दिन पहले बुद्धे खां से किसी बात को लेकर बोलचाल हुई थी। इसी रंजिश के कारण बुद्धे खां ने कुल्हाड़ी से वार कर दादा की हत्या कर दी।


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा कस्बे के राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार को सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने हत्या करने का मामला दर्ज कर आरोपी बुद्धे खां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के आरोपी बुद्धे खां को न्यायालय में पेश किया। जहां पर उन्हे जेल भेज दिया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned