scriptRajasthan Ka Ran: 5 साल से परेशान जनता की अनदेखी, अब सीएम का दौरा तो घंटों में सडक़ बनकर तैयार | Rajasthan Ka Ran: CM Raje Rajasthan Gaurav Yatra in Churu Division | Patrika News

Rajasthan Ka Ran: 5 साल से परेशान जनता की अनदेखी, अब सीएम का दौरा तो घंटों में सडक़ बनकर तैयार

locationचुरूPublished: Sep 10, 2018 08:47:11 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Raje
चूरू। सीएम राजे के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे जिला प्रशासन ने सडक़ों की अब सुध ली है। दिन-रात एक कर टूटी सडक़ों की मरम्मत की जा रही है। वहीं पांच साल से परेशान जनता की अनदेखी करता रहा सार्वजनिक निर्माण विभाग अब चूरू-तारानगर रोड की भी मरम्मत करवा रहा है। क्योंकि सीएम इसी रास्ते से चूरू से तारानगर पहुंचेंगी।
शाही लवाजमे से होगा सीएम का स्वागत
गौरव यात्रा लेकर आ रहीं सीएम वसुंधरा राजे का सोमवार को जिले में जगह-जगह शाही लवाजमे से पारंपरिक तरीके से स्वागत किया जाएगा। भादरा में सोमवार को आमसभा के बाद सीएम दोपहर 1.30 बजे हेलीकॉप्टर से राजगढ़ पहुंचेगी। हैलीपैड से रथ से सभा स्थल पहुंचकर संबोधित करेंगी। यहां से दोपहर तीन बजे रवाना होकर तारानगर पहुंचेंगी। यहां से सीएम आमसभा के बाद चूरू के लिए रवाना होंगी, जहां राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में स्वागत किया जाएगा।
शुद्ध पेयजल से वंचित जनता, कैसा गौरव: पायलट
जयपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से 21 वां सवाल पूछा है कि ‘पेयजल समस्या से प्रभावित प्रदेश की हजारों करोड़ की योजनाओं के अधूरा रहने के कारण जनता के परेशान होने और कैग द्वारा सरकार की अकर्मण्यता पर सवाल उठाए जाने पर क्या आप गौरव महसूस करती हैं?’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेयजल योजनाओं की हालत खराब है। 7000 से अधिक ढाणियों और 35 शहरों के लिए 28,186 करोड़ की लागत वाली परियोजनाएं ठप पड़ी हैं।
हमले के आरोपी किसान को जेल भेजा
श्रीगंगानगर। सीसी हैड पर गौरव यात्रा में शुक्रवार शाम को सीएम को काले झंडे दिखाने से रोकने के दौरान पुलिस पर हुए जानलेवा हमले के मामले में शनिवार शाम को गिरफ्तार किसान नेता को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। किसान नेताओं समेत आंदोलनकारी करीब 150 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। गिरफ्तार भी किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो