Rajasthan Election 2018: राजकुमार रिणवा बोले, मुझे ये बताएं मेरा टिकट क्यों काटा

देवस्थान राज्य मंत्री राजकुमार रिणवा ने कहा कि मुख्यमंत्री का बार-बार फोन आ रहा है कि मैं सरदारशहर से चुनाव लडूं लेकिन मेरे पास अब समय नहीं है।

By: kamlesh

Published: 15 Nov 2018, 07:02 PM IST

चूरू। देवस्थान राज्य मंत्री राजकुमार रिणवा ने कहा कि मुख्यमंत्री का बार-बार फोन आ रहा है कि मैं सरदारशहर से चुनाव लडूं लेकिन मेरे पास अब समय नहीं है। रिणवा ने पत्रिका से फोन पर बात करते हुए कही। रिणवा ने कहा कि वे सरदारशहर जाना नहीं चाहते हैं। मेरे पास अब समय बहुत कम है। वहां करीब 200 गांव हैं। उनको कवर पाना बहुत मुश्किल काम है। इस संबंध में संगठन की ओर से भी दबाव बनाया जा रहा है। मैं तो संगठन से ये पूछना चाहता हूं कि मेरा टिकट क्यों काटा गया है।

तीनों चुनाव मैंने अच्छे मतों से जीते हैं। रिणवा ने कहा कि रतनगढ़, राजलदेसर, छापर में भाजपा का बोर्ड बनाया है। तीनों बार सांसद के चुनाव में रतनगढ़ में अच्छी बढ़त दिलाई है। पांचों उप चुनाव में भी भाजपा को शानदार जीत दिलाई है। कहीं भी डिफीट नहीं हुई। पार्टी के सारे कार्यक्रमों में मेरी शानदार उपलब्धि रही है।

उन्होंने कहा कि बीकानेर संभाग में लोग रतनगढ़ की सीट को जीतने वाली मान रहे थे। उस टिकट को काटकर दो बार हारे हुए व्यक्ति को टिकट देना। ये मेरे साथ अन्याय है। उन्होंने चुनाव लडऩे की बात पर कहा कि इस संबंध में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक है। वे जिस प्रकार का निर्णय लेंगे। उसी के अनुरुप कार्य करुंगा। यदि वे कहेंगे तो चुप होकर बैठ जाऊंगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned