छात्रसंघ चुनाव परिणाम: नशे में धुत युवक ने दौड़ाई कार, घटना से मौके पर मची अफरा-तफरी

छात्रसंघ चुनाव परिणाम: नशे में धुत युवक ने दौड़ाई कार, घटना से मौके पर मची अफरा-तफरी

kamlesh sharma | Publish: Sep, 12 2018 08:35:48 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

तारानगर। मां जालपा देवी राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान महाविद्यालय के आगे एसएफआई, एबीवीपी व एनएसयूआई के समर्थकों की काफी भीड़ एकत्रित रही। ज्यों-ज्यों चुनावी रूझान आते रहे त्यों-त्यों समर्थकों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

छात्र संगठनों के समर्थक नारेबाजी करते हुए जब महाविद्यालय के आगे शक्ति प्रदर्शन करने लगे तो पुलिस ने उन पर हल्का बल प्रयोग कर समर्थकों को खदेड़ दिया। इसी दौरान महाविद्यालय के आगे नशे में धुत्त एक युवक ने तेज गति से गाड़ी को वहां दौड़ाया, जिससे दो-तीन युवक गाड़ी की चपेट में आ गए व घायल हो गए।

पुलिस ने जब गाड़ी का पीछा करना चाहा तो युवक ने पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पुलिस की गाड़ी का बम्पर टूट गया। पुलिस ने युवक का पीछा किया तो मौका पाकर युवक गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया।

इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गाड़ी की टक्कर से वार्ड 13 निवासी इरफान व वार्ड 19 निवासी जयनारायण जाट घायल हो गए जिनका तारानगर की सीएचसी में इजाल करवाया गया।


मां जालपा देवी राजकीय महाविद्यालय में चारों पदों पर एसएफआई के प्रत्याशी विजयी रहे। महाविद्यालय की प्राचार्य डा. सत्यवती बुडानिया ने बताया कि महाविद्यालय में एसएफआई के अध्यक्ष पद प्रत्याशी विवेक राहड़ को 617 व उनके निकटमत प्रतिद्धंद्धी एनएसयूआई के धनेश कुमार सैनी को 549 मत मिले जिस पर एसएफआई के विवेक राहड़ 68 मतों से विजयी घोषित कर दिए गए।

एबीवीपी की उज्जवल राठौड़ 370 मतों के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा एसएफआई के उपाध्यक्ष पद प्रत्याशी विकास 589 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्धंद्धी एनएसयूआई के मुकेश कुमार से 15 मतों से विजयी रहे। एसएफआई के महासचिव पद प्रत्याशी राधेश्याम शर्मा 692 मत लेकर अपने निकटमत प्रतिद्धंद्धी एबीवीपी के विनोद से 259 मतों से विजयी रहे। एसएफआई के संयुक्त सचिव पद प्रत्याशी महबूब खान 553 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्धंद्धी एनएसयूआई के विक्रमसिंह से 31 मतों से विजयी रहे। प्राचार्य सत्यवती बुडानिया ने चारों विजयी प्रत्याशियों को पद की शपथ दिलवाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned