scriptदुर्घटना में तीन लोगों की मौत | Three killed in accident | Patrika News
चुरू

दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

सरदारशहर थानांतर्गत गांव आसलसर कुंडिया से मांगासर जाने वाली सड़क पर शुक्रवार देर शाम को बाइक व जीप की हुई भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई।

चुरूOct 24, 2021 / 01:47 pm

Madhusudan Sharma

दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

रतनगढ़. सरदारशहर थानांतर्गत गांव आसलसर कुंडिया से मांगासर जाने वाली सड़क पर शुक्रवार देर शाम को बाइक व जीप की हुई भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। सीआई मनोज मूंड ने बताया कि मांगासर निवासी संदीप जाट एवं पुष्पेंद्रसिंह सरदारशहर में परीक्षा देकर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव मांगासर लौट रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही जीप से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे दोनों युवक गम्भीर घायल हो गए। संदीप को रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल एवं पुष्पेंद्रसिंह को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दोनों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने संदीप को बीकानेर रैफर कर दिया। संदीप की रास्ते में मौत हो गई। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। हादसे में घायल हुए अन्य युवक पुष्पेंद्रसिंह की चूरू के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
सरदारशहर. अड़सीसर-घड़सीसर गांव के बीच बाइक से गिरने से एक जने की मौत हो गई वही दूसरा घायल हो गया। यहां से गुजर रहे लोगों ने घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने उपचार शुरू किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार डूंगरगढ तहसील के गांव राजपुरा निवासी पीराराम 35 पुत्र दुड़ाराम नायक व दानाराम 30 नायक बाइक में सवार कीकासर गांव जा रहे थे। अड़सीसर-घड़सीसर गांव के बीच अचानक आई गाय को बचाने का प्रयास किया तो बाइक गिर गई। जिसके कारण पीराराम नायक की मौत हो गई वही दानाराम नायक घायल हो गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। चार भाइयों में दूसरे नम्बर के पीराराम का परिवार मजदूरी करता है।

Home / Churu / दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो