scriptअंबाती रायडू ने वापस लिया संन्यास का फैसला, अब जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी! | Ambati Rayudu comes out of Retirement Decision he play for Hyderabad | Patrika News
क्रिकेट

अंबाती रायडू ने वापस लिया संन्यास का फैसला, अब जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी!

अंबाती रायडू ( Ambati Rayudu ) ने चयनकर्ताओं से नाराजगी के बाद संन्यास का फैसला लिया था।

नई दिल्लीAug 30, 2019 / 09:04 am

Kapil Tiwari

Ambati Rayudu

Ambati Rayudu

नई दिल्ली। टीम इंडिया इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने संन्यास का फैसला वापस ले लिया है और अब बहुत जल्द रायडू मैदान पर वापसी करेंगे। दरअसल, रायडू ने संन्यास के फैसले पर यू-टर्न तो काफी दिन पहले ले लिया था। इसके लिए उन्होंने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को एक खत लिखा था, जिसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है कि अंबाती रायडू मैदान पर वापस लौटेंगे।

हैदराबाद की टीम से खेलेंगे अंबाती रायडू

33 साल के अंबाती रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को लिखे खत में कहा था कि वो मैदान पर वापसी करना चाहते हैं और फिर से भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं। रायडू के इस खत का जवाब देते हुए हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से कहा गया है कि रायडू के फैसले को मंजूदी दे दी गई है और वो हैदराबाद की टीम से 2019-20 सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे। रायडू ने कहा, ‘मैं हैदराबाद के लिए आगे खेलने को तैयार हूं. मैं हैदराबाद टीम के लिए 10 सितंबर से खेलने का उपलब्ध रहूंगा।’

Ambati Rayudu

आईपीएल में भी नजर आएंगे रायडू

आपको बता दें कि चयनकर्ताओं से नाराजगी की वजह से अंबाती रायडू ने कुछ ही महीने पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद से रायडू नाराज थे, जिसकी वजह से उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायडू फिलाहल हैदराबाद की टीम के लिए शॉर्ट फॉर्मेट में खेलेंगे। माना जा रहा है कि वो आईपीएल के अगले सीजन में भी खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि देखना ये होगा कि रायडू भारतीय टीम में कब तक जगह बना पाते हैं।

रायडू का करियर

अंबाती रायडू ने अपने अंतरराष्ट्रीय वनडे करियर में 55 मैच खेले हैं। इसके अलावा 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। अंबाती रायुडू ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 55 मैचों में 1694 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 124 रन रहा है। वहीं, टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 42 रन बनाए हैं।

Home / Sports / Cricket News / अंबाती रायडू ने वापस लिया संन्यास का फैसला, अब जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो