scriptDanish kaneria says Mohammad Amir trying to blackmail PCB to come back | पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया का खुलासा-टीम में वापसी के लिए पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे हैं मोहम्मद आमिर | Patrika News

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया का खुलासा-टीम में वापसी के लिए पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे हैं मोहम्मद आमिर

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो में दानिश कहते नजर आ रहे हैं कि आजकल मोहम्मद आमिर के बारे में काफी चर्चा चल रही है।

Updated: May 18, 2021 11:09:34 am

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज मोहम्मद आमिर इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही मोहम्मद आमिर ने एक इंटरव्यू में क्रिकेट से सन्यास क्यों लिया, इस बारे में बताया था। उनका कहना था कि उनके साथ जैसा हुआ, वैसा दूसरे प्लेयर्स के साथ नहीं होना चाहिए था। अब पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कनेरिया का कहना है कि मोहम्मद आमिर टीम में वापसी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि मोहम्मद आमिर ने हाल ही में इंग्लैंड की नागरिकता के लिए पंजीकरण किया है। चर्चा है कि आमिर इंग्लैंड की नागरिकता मिलने के बाद आईपीएल में खेलते नजर आ सकते हैं।
Danish kaneria and Mohammad Amir
Danish kaneria and Mohammad Amir
वीडियो पोस्ट किया
दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो में दानिश कहते नजर आ रहे हैं कि आजकल मोहम्मद आमिर के बारे में काफी चर्चा चल रही है। वह इंग्लैंड में सेटल होने जा रहे हैं। साथ ही दानिश कनेरिया ने कहा कि जब मोहम्मद आमिर ने साल 2010 में मैच फिक्स किया था, इसके बावजूद भी उन्हें टीम में शामिल किया गया। टीम में वापसी के बाद आमिर ने अच्छा प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बताई जल्दी सन्यास लेने की वजह,कहा-बहुत भयावह दास्तां

mohammad_amir.pngखराब प्रदर्शन का आरोप टीम प्रबंधन पर लगाया
साथ ही दानिश कनेरिया ने कहा कि मोहम्मद आमिर दो साल से लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे थे और इसका दोष उन्होंने टीम प्रबंधन पर लगाया और इसके बाद सन्यास ले लिया। कनेरिया ने यह भी बताया कि आमिर ने कहा था कि मौजूदा टीम मैनेजमेंट के साथ है, वो पाकिस्तान के लिए नहीं खेल सकते। साथ ही कनेरिया का आरोप है कि आमिर अपने बयानों के जरिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ब्लैकमेल कर हैं, जिससे कि टीम में उनकी वापसी हो सके।
यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज ने बताया IPL को दुनिया की सबसे बेस्ट लीग लेकिन एक कमी भी बताई

कनेरिया ने पीसीबी पर भी लगाए आरोप
कनेरिया ने कहा कि कई पूर्व खिलाड़ी पैसों के लिए उनके बारे में उल्टा—सीधा बोलते हैं। अगर वह भारत को लेकर बड़ी बात कहते हैं तो लोग उन्हें गद्दार कहते हैं। दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बोर्ड ने जिस तरह से आमिर को सपोर्ट किया, उसी तरह से सभी को सपोर्ट करना चाहिए था। कनेरिया का कहना है कि इससे सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर पाते और बोर्ड को दोबारा शिकायत का मौका नहीं मिलता।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.