script

डेविड वार्नर की धमाकेदार वापसी, तूफानी शतक जड़ बनाए 155 रन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 03:00:27 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

इस विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर रोक लगा दी थी। अब खबर आ रही हैं के वार्नर ने यहां घरेलू क्रिकेट के एक अनाधिकारिक मैच में मैदान पर वापसी करते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली। वार्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए।

warner

डेविड वार्नर की धमाकेदार वापसी, तूफानी शतक जड़ बनाए 155 रन

नई दिल्ली। इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण ऑस्ट्रेलिया के सलामी डेविड वॉर्नर को एक साल के लिए बैन कर दिया गया था। इस विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर रोक लगा दी थी। अब खबर आ रही हैं के वार्नर ने यहां घरेलू क्रिकेट के एक अनाधिकारिक मैच में मैदान पर वापसी करते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली। वार्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए।

वार्नर की जोरदार वापसी –
वॉर्नर ने शानदार वापसी करते हुए इस मैच में 155 रनों की शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के और 13 चौके लगए। बैन होने के बाद वार्नर लगातार क्रिकेट खेल रहे है। कभी वे कनाडा की ग्लोबल लीग में खेलते दीखते हैं तो कभी वेस्टइंडीज की कैरेबियन प्रीमियर लीग में नज़र आते है। बता दें मार्च में दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के कारण वार्नर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को अंतरराष्ट्रीय और राज्य क्रिकेट से एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था, जबकि सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट को नौ महीने के लिए निलंबित किया गया था। एनएसडब्ल्यू प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट जॉर्ज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 277 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रैंडविक पीटरशैम की बल्लेबाजी शानदार रही और वार्नर की 152 गेंद लंबी पारी के बदौलत टीम ने चार विकेट से जीत दर्ज की।

ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान से खेलेगा टेस्ट सीरीज –
ऑस्ट्रेलिया टीम ने इन दिग्गजों के बैन होने के बाद अबतक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला हैं। ऑस्ट्रेलिया अपना अगला टेस्ट पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। पाकिस्तान के साथ ऑस्ट्रेलिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेग। दोनों देशों के बीच सात अक्टूबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच सात से 11 अक्टूबर तक दुबई में और दूसरा मैच 16 से 20 अक्टूबर तक अबु धाबी में खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो