scriptENG vs NZ: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल का शानदार प्रदर्शन, जड़ा लगातार दूसरा शतक | Eng vs nz Daryl Mitchell hit back to back centuries against England | Patrika News
क्रिकेट

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल का शानदार प्रदर्शन, जड़ा लगातार दूसरा शतक

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार दूसरा शतक जड़ दिया है। इससे पहले उन्होंने पहले टेस्ट मैच में भी शतक लगाया था।

नई दिल्लीJun 11, 2022 / 06:40 pm

Mohit Kumar

daryl_mitchell_test.jpg

Daryl Mitchell

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। मेहमान टीम और इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए, इस सीरीज में लगातार दूसरा शतक जड़ दिया है। मिचेल ने 194 गेंदों में 12 चौकों और दो छ’क्कों की मदद से अपना शतक पूरा किया
https://twitter.com/dazmitchell47?ref_src=twsrc%5Etfw
करियर का तीसरा शतक –

आपको बता दें कि यह डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) के करियर का तीसरा शतक है। इससे पहले उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में लॉर्ड्स के मैदान पर शानदार 108 रनों की पारी खेली थी थी। मिचेल के शानदार शतक के दम पर न्यूजीलैंड टीम ने पहली पारी में 108 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 397 रनों का लक्ष्य इंग्लैंड को दिया था। और अब उन्होंने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए सीरीज में दूसरा शतक जड़ दिया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में न्यूजीलैंड ने 118 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 446 रन बना लिए हैं। क्रीज पर इस समय मिचेल 150 और माइकल ब्रेसवेल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें – IND vs SA: कटक में चलेगी चहल की फिरकी, आंकड़े दे रहें है गवाही
बनाया ये खास रिकॉर्ड –

गौरतलब है कि साल 2016 से इंग्लैंड में दो शतक जड़ने वाले डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले भारत के विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और वेस्टइंडीज के शे होप भी ऐसा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें – IND vs SA 2nd T20: साउथ अफ्रीका को हराने में ये 3 खिलाड़ी करेंगे भारत की मदद

Home / Sports / Cricket News / ENG vs NZ: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल का शानदार प्रदर्शन, जड़ा लगातार दूसरा शतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो