scriptIND vs ENG मैच से पहले इंग्लैंड का माइंड गेम शुरू, जोस बटलर ने याद दिलाया वो काला दिन | england mind game started before ind vs eng semi final jos buttler gave a big statement | Patrika News
क्रिकेट

IND vs ENG मैच से पहले इंग्लैंड का माइंड गेम शुरू, जोस बटलर ने याद दिलाया वो काला दिन

IND vs ENG: T20 World Cup 2024 में भारत बनाम इंग्‍लैंड सेमीफाइनल मैच 27 जून गुरुवार को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्‍लैंड ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। इंग्लिश टीम के कप्‍तान जोश बटलर ने टीम इंडिया के आक्रामक खेल की तारीफ की है।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 10:19 am

lokesh verma

IND vs ENG
IND vs ENG Semi Final: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत बनाम इंग्‍लैंड सेमीफाइनल मैच 27 जून गुरुवार को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाना है। टी20 वर्ल्ड कप में ये लगातार दूसरी बार है, जब भारत और इंग्लैंड सेमीफाइनल में भिड़ेंगे। 2022 के टी20 वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया इंग्‍लैंड से हारकर बाहर हो गई थी। एक बार फिर से अहम मैच में दोनों टीम आमने-सामने होंगी। इस मैच से पहले इंग्‍लैंड ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। इंग्लिश टीम के कप्‍तान जोश बटलर ने टीम इंडिया के आक्रामक खेल की तारीफ की है।

सूर्या का आउट होना मेरे लिए असाधारण पल

इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल की जीत उनकी बेहतरीन यादों में से एक है। बटलर ने कहा कि बेहतरीन यादें। सचमुच स्‍पेशल दिन। इंग्लैंड शर्ट में मेरे लिए महान है। सूर्यकुमार यादव का आउट होना मेरे लिए असाधारण पल था। हमने अच्छी शुरुआत की, जो अहम थी।

बटलर ने अपनी टीम को चेताया

जॉस बटलर ने ये भी स्वीकार किया कि टीम इंडिया इस बार अलग तरीके से खेल रही है। उन्होंने अपनी ही टीम के खिलाडि़यों को चेतावनी दी कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम आमतौर से अधिक अक्रामक हो गई है और उनमें ये बदलाव टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हारने के बाद आया है।
यह भी पढ़ें

भारत या इंग्लैंड नहीं… पहली बार ये टीम बनेगी विश्‍व विजेता, दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

जानें क्‍या हुआ था टी20 वर्ल्ड कप 2022 में?

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को खेला गया था। उस मैच में भारत के ओपनर केएल राहुल जल्‍दी आउट हो गए और कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं विराट कोहली ने 63 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारत के स्‍कोर को 168 पर पहुंचाया। इसके बाद जॉस बटलर ने 86 और एलेक्स ने 80 रन की विस्‍फोटक पारी खेलते हुए 16 ओवरों में ही टार्गेट हासिल कर एकतरफा जीत दर्ज की।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs ENG मैच से पहले इंग्लैंड का माइंड गेम शुरू, जोस बटलर ने याद दिलाया वो काला दिन

ट्रेंडिंग वीडियो