script अर्जेंटीना फैंस को डंडों से बुरी तरह पीट रही थी ब्राजील पुलिस, मेसी की टीम ने जान पर खेलकर बचाया, देखें Video | fifa world cup qualifiers brazilian police beat argentina fans badly lionel messi and team came to support watch video | Patrika News

अर्जेंटीना फैंस को डंडों से बुरी तरह पीट रही थी ब्राजील पुलिस, मेसी की टीम ने जान पर खेलकर बचाया, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2023 12:35:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच रियो डी जनेरियो के माराकाना स्टेडियम में फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैच ब्राजील पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। अर्जेंटीना समर्थकों को बुरी तरह पिटता देख मेसी और उनकी टीम के सदस्यों से रहा नहीं गया और वह अपनी जान की परवाह किए बगैर लड़ाई में कूद पड़े।

brazilian-police-beat-argentina-fans-badly.jpg
मेजबान ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच रियो डी जनेरियो के माराकाना स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान ब्राजील पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। ब्राजील पुलिस और अर्जेंटीना समर्थकों के बीच कुछ झड़प हो गई थी। इसके बाद ब्राजील पुलिस ने अर्जेंटीना के समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया। अपने फैंस को लहूलुहान होता देख मेसी और उनकी टीम के सदस्यों से रहा नहीं गया और वह अपनी जान की परवाह किए बिना समर्थकों को बचाने स्टैंड में पहुंच गए। उन्होंने जैसे-तैसे अपने फैंस को बचाया। इतना ही जब अर्जेंटीना ने मैच जीता तो जीत का जश्न भी स्टैंड में जाकर फैंस के साथ ही मनाया।

दरअसल, आज सुबह भारतीय समयानुसार 6 बजे से ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैच खेला जाना था। लेकिन, इसी बीच किसी बात को लेकर ब्राजील पुलिस और अर्जेंटीना के फैंस में झड़प हो गई। इसके बाद ब्राजील पुलिस ने अर्जेंटीना के समर्थकों को डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कई फैंस लहूलुहान हो गए।

अर्जेंटीना के गोलकीपर ने पुलिस वाले का डंडा पकड़ा

लियोनल मेसी और अर्जेंटीना टीम के सदस्यों ने जब यह नजारा देखा तो उनसे रहा नहीं गया और वे अपनी जान की परवाह किए बिना फैंस को बचाने लड़ाई में कूद पड़े। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में अर्जेंटीना के गोलकीपर स्टैंड पर चढ़कर एक पुलिसवाले का डंडा पकड़ते भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फाइनल की हार के बाद इन 5 खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार


फैंस के साथ मनाया जीत का जश्न

वर्ल्ड कप के क्वालीफायर राउंड के इस मुकाबले में अर्जेंटीना ने ब्राजील को उसके घर में 1-0 से मात दी। मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो सका। वहीं, दूसरे हाफ के 63वें मिनट में निकोलस ओटामेंडी ने अर्जेंटीना के लिए गोल दागा। इसके बाद कोई गोल नहीं हो सका और ये मुकाबला अर्जेंटीना जीतने के बाद फैंस के बीच जाकर जीत का जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें

ऋतुराज-यशस्वी और रिंकू किसे मिलेगा मौका, पहले टी20 में ऐसी होगी प्लेइंग 11

ट्रेंडिंग वीडियो