IND vs ENG: टीम इंडिया का क्वॉरंटीन खत्म, शुरू किया अभ्यास, तस्वीरें आई सामने

-टीम इंडिया ने 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है।
-भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर शेयर की ट्रेनिंग सेंशन की तस्वीरें। मैदान पर चहलकदमी करते नजर आए विराट कोहली।
-इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने भी शुरू किया अभ्यास। मेजबान भारत को सरजमीं पर हैराना इंग्लैंड के लिए बड़ी चुनौती।

 

By: भूप सिंह

Published: 02 Feb 2021, 11:56 AM IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड (England) के खिलाफ 5 फरवरी से खेली जाने वाली 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) ने सोमवार से अभ्यास शुरू कर दिया है। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन बार कोविड-19 (covid-19) परीक्षण से गुजरने के बाद भारतीय टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है। भारतीय टीम ने ट्रेनिंग सेंशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

team_india-1.jpg

ईशांत और विराट कोहली आए नजर
ट्रेनिंग सेंशन की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर में ईशांत (Ishant Sharma) अपने साथी खिलाड़ियों को गले लगाते नजर आ रहे हैं। गौरतबल है कि ईशांत चोट के चलते इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण भी अपने अन्य साथियों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 

team_india-3.jpg

इंग्लैंड की टीम ने भी शुरू किया अभ्यास
श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले इंग्लैंड खिलाड़ी बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का क्वॉरंटीन पहले ही पूरा हो चुका है और इन सभी खिलाड़ियों ने भी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वहीं इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी का क्वॉरंटीन पूरा हो चुका है ऐसे वे भी स्टेडियम में प्रेक्टिस शुरू करेंगे।

 

team_india-2.jpg

भारत को घर में हराना इतना आसान नहीं
भले ही इंग्लैंड की टीम श्रीलंका को 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराकर भारत पहुंची है, लेकिन टीम इंडिया को उसके घर में हराना इतना आसान नहीं। वहीं दूसरी और टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतकर आत्मविश्वास से भरी है। भारत ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned